Movie Review: अन्तर्वासना को लेकर महिलाओं के अहम मुद्दे को दिखाती भूमि पेडनेकर की Thank You For Coming

Updated: 06 Oct, 2023 10:15 AM

bhumi pednekar starrer thank you for coming review in hindi

यहां पढ़ें कैसी है भूमि पेडनेकर की Thank You For Coming...

फिल्म- थैंक्यू फॉर कमिंग (Thank You For Coming)
निर्माता : शोभा कपूर (Shobha Kapoor), रिहा कपूर (Rhea Kapoor), एकता कपूर (Ektaa R. Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor)
निर्देशक : करन बूलानी (Karan Boolani)
कास्ट : भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), डॉली सिंह (Dolly Singh), कुशा कपिला (Kusha Kapila), शिबानी बेदी (Shibani Bedi)
रेटिंग : 4

Thank You For Coming: पुरूष प्रधान समाज मेंं महिलाओं की सेक्स लाइफ के मुद्दे पर या तो बात ही नहीं की जाती या फिर दबा दी जाती है लेकिन इसी विषय को हास्य और गंभीरता के साथ दिखाया गया है फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' में, जो 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म महिला सशिक्तकरण की दिशा में एक शानदार प्रयास है। वहीं फिल्म की निर्माता एकता कपूर और रिहा कपूर 'थैंक्यू फॉर कमिंग' देखने के बाद दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। आइए जानते हैं फिल्म की कहानी...

PunjabKesari

कहानी
कहानी दिल्ली की फूड ब्लॉगर कनिका कपूर (भूमि पेडनेकर) की है जिसकी ऊम्र बीती जा रही है लेकिन जीवन में एक बार भी उसे ऑर्गेज्म नहीं हुआ और फिर अपनी इंगेजमेंट की अगली सुबह उसे पता चलता है कि उसे ऑर्गेज्म हुआ है और वो काफी संतुष्ट और खुश है, पर रात उसके साथ कौन था, इसकी तलाश में वह अपने सपनों के राजकुमार को ढूंढने के मिशन पर निकल पड़ती है। फिल्म में पांच सहेलियों की मित्रता उनकी गर्ली टॉक्स और उनकी आपसी भावनात्मक बॉन्डिंग को भी दर्शाया गया है।

एक्टिंग
भूमि पेडनेकर ऐसे विषयों पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने इस फिल्म में लाजवाब अभिनय किया है। महिलाओं की समस्याओं को बेबाकी से पेश करना उन्हें बहुत अच्छी तरह आता है और वह इससे पहले भी ऐसी फिल्में कर चुकी हैं। हालांकि सारी फिल्म उन्हीं पर केंद्रित हैं लेकिन इस फिल्म में सपोर्टिंग एक्टर्स शहनाज गिल, डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी ने भी अपने-अपने किरदार बखूबी निभाए हैं। वे भूमि पेडनेकर की सहेलियां बनी हैं, जबकि डॉली सिंह ने मां का किरदार निभाया है। इसके अलावा फिल्म में करण कुंद्रा और अनिल कपूर ने भी अभिनय  किया है जो कि काबिले तारीफ है।

PunjabKesari

निर्देशन
फिल्म का निर्देशन करन बूलानी ने किया है जो फिल्म की निर्माता रिहा कपूर के पति भी हैं। वह इससे पहले भी वे रिहा होम प्रोडक्शन में 'आयशा' और 'वीरे दी वैडिंग' का निर्देशन कर चुके हैं। इस फिल्म का निर्देशन भी उन्होंंने काफी सटीक ढंग से किया है। यह फिल्म काफी बोल्ड और अपने समय से काफी आगे की है, इसलिए निर्देशक के लिए कलाकारों से, खासकर महिला कलाकारोंं से काम लेना काफी जटिल हो जाता है, लेकिन फिल्म देखकर कहीं भी ऐसा नहीं लगता कि कलाकारों ने किसी भी सीन में हिचक दिखाई हो। सभी ने विषय के अनुरूप काम किया है और अपने-अपने किरदार को इस फिल्म में भरपूर जीया है। डॉली सिंह मंझी हुई एक्टर हैं। उन्होंने भी शानदार अभिनय किया है। अनिल कपूर कैमियो रोल में काफी जचे हैं। करण कुंद्रा आकर्षक लगे हैं और उन्होंने शानदार अभिनय किया है।  अन्य कलाकार सधारण हैं। फिल्म के डायलॉग भी बेबाक और जबरदस्त हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!