Shehzada Movie Review: एंटरटेनमेंट से लोड है Kartik Aryan की फिल्म 'शहजादा'

Updated: 17 Feb, 2023 12:50 PM

kartik aryan film shehzada review in hindi

आपके विकेंड को मजेदार बनाने के लिए कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म 'शहजादा' लेकर आ गए हैं।

फिल्म :  शहजादा (Shehzada)
निर्देशक : रोहित धवन (Rohit Dhawan)
कलाकार : कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), कृति सनोन (Kriti Sanon), परेश रावल (Paresh Rawal), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), राजपाल यादव (Rajpal Yadav), रोनित रॉय (Ronit Roy), सचिन खेडेकर (Sachin Khedekar) 

स्टार रेटिंग : 4/5 

Shehzada Movie Review:  आपके विकेंड को मजेदार बनाने के लिए कार्तिक आर्यन अपनी नई फिल्म 'शहजादा' लेकर आ गए हैं। बॉलीवुड के हैंडसम और क्यूट कार्तिक 'भूलभुलैया 2' जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद एक बार फिर फैमिली एंटरटेनर से सबका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 'शहजादा' साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अलावैकुंठपुरमुलु' का रीमेक है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा कृति सेनन, परेश रावल, मनीषा कोइराला, सनी हिंदुजा, शालिनी कपूर आदि ने जबरदस्त एक्टिंग की है। आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जिस फिल्म में कार्तिक, कृति, परेश और राजपाल जैसे कलाकार हों वो कितनी मजेदार होगी। वहीं फिल्म का संगीत निर्देशक प्रीतम हैं। 

कहानी

फिल्म की शुरुआत बच्चों की अदला-बदली से होती है वाल्मीकि (परेश रावल), वाल्मीकि नहीं चाहता था उसका बच्चा गरीबी में पले इसलिए वह अपने मालिक के तुरंत पैदा हुए बच्चे से अपना बच्चे को बदल देता है, और एक शहजादे की किस्मत अपने बच्चे के नाम लिख देता है। समय बितता है और बंटू (कार्तिक आर्यन) बड़ा होता है, इस दौरान उसके नकली पिता वाल्मीकि ने उसे कभी भी प्यार नहीं दिया, लेकिन जल्द ही घटना से उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है, जब उसे पता चलता है के वाल्मीकि उसका असली पिता नहीं है। बंटू अब सब जानता है, और अपने असली घर एक नौकरी लेकर घुस जाता है, और हर मुश्किल से अपनी माँ और पिता को बचाता है, बिना अपनी असली सच्चाई बताये, लेकिन क्या होगा जब बंटू की असलियत उसके असली माँ-बाप को पता चलेगी, यही इस फिल्म की कहानी का प्लॉट है। 

एक्टिंग

कार्तिक आर्यन बतौर एंटरटेनर अपने कैरेक्टर में छा गए। वहीं,  एक्शन, रोमांस और थोड़ा सा इमोशन बनाने में भी कामयाब रहे हैं। कहीं भी वह कम या ज्यादा नजर नहीं आए हैं। अपने किरदार को कार्तिक ने पूरे बैलेंस के साथ निभाया है। वहीं, वकील के रुप में कृति सेनन का काम भी काफी अच्छा रहा है। ंमनीषा कोइराला और रोनित रॉय अपने किरदार में डिसेंट लगे हैं। परेश रावल की कॉमिक टाइमिंग तो आप सब जानते ही हैं। हमेशा की तरह इस बार भी कमाल रही है। बाकी के सभी किरदारो ने भी फिल्म बेहतरीन काम किया है।

डायरेक्शन

फिल्म को रोहित धवन ने डायरेक्ट किया है। जैसा की पहली ही बता दिया है कि फिल्म फैमिली एंटरटेंमेंट है। रोहित इस बात पर बिल्कुल खरे उतरे हैं। उन्होंने इस फिल्म में भरपूर मात्रा में एंटरटेनमेंट का डोज दिया है। फिल्म भले ही रीमेक है लेकिन इसमें रोहित का टच साफ नजर आ रहा है। कुल मिलाकर कहा जाए तो रोहित ने फिल्म को अपने अंदाज में पर्दे पर उतारा है। 

  • Edited By- Jyotsna Rawat

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!