Pret Boys Review: डराते हुए एकदम से आपको हंसा भी देंगे Pret Boys, Horror और Comedy का है Perfect Mixture

Edited By Auto Desk,Updated: 22 Jun, 2023 11:55 AM

pret boys review

अगर आप भी इन्हें में से हैं तो आपका एंटरटेनमेंट भी होने वाला है डबल, क्यूंकि अमेज़न मिनीटीवी पर रिलीज़ हो चुकी है नई वेब सीरीज़ ‘प्रेत बॉयज’

Rating : 3.5

Cast: शार्दुल पंडित (Shardul Pandit), आंचल मुंजाल(Aanchal Munjal), ऋतिक घनसानी (Ritik Ghanshani), अहान निर्बान (Ahan Nirban)

Director: निशीथ एन नीलकंठ (Nisheeth N Neelkanth)

मुंबई। कुछ लोगों को कॉमेडी फ़िल्में पसंद होती हैं तो कुछ को हॉरर, मगर जब ये दोनों चीज़ें एक साथ होती हैं तो कितना मज़्ज़ेदार लगता है, तभी तो हॉरर कॉमेडी को लोग इतना पसंद करते हैं। खैर अगर आप भी इन्हें में से हैं तो आपका एंटरटेनमेंट भी होने वाला है डबल, क्यूंकि अमेज़न मिनीटीवी पर रिलीज़ हो चुकी है नई वेब सीरीज़ ‘प्रेत बॉयज’, जिसमें कुछ दोस्त ना सिर्फ आपको डराएंगे बल्कि डराते डराते हंसा भी देंगे। ‘प्रेत बॉयज' में शार्दुल पंडित, आंचल मुंजाल, ऋतिक घनसानी के साथ अहान निर्बान लीड रोल में नजर आ रहें हैं, और इसका निर्देशन किया है निशीथ एन नीलकंठ ने।

कहानी –

इस सीरीज़ की कहानी प्रेम, तत्सत, रजत और ईशा के इर्द गिर्द घूम रही है, दरअसल प्रेम, तत्सत और रजत तीन दोस्त है जिन्होंने भूतों को पकड़ने का नया काम शुरू किया और इसी दौरान उनकी मुलाकात ईशा से हुई जो भूतों को देख सकती है और इसी बीच भूतों को पकड़ते-पकड़ते ये लोग ऐसे डरावने चंगुल में फंस जाते हैं जिससे निकलना उनके लिए मुश्किल हो जाता है। लेकिन वो इससे कैसे निकलेंगे इसके लिए आप देखें पूरी सीरीज़,  हालांकि ये सीरीज़ ऐसे पॉइंट पे आकर खत्म होगी जिसके बाद आप इसके सेकंड सीज़न का इंतज़ार करेंगे।

एक्टिंग –

इस सीरीज़ में सभी की एक्टिंग बहुत शानदार है हर किसी ने अपने किरदार के साथ पूरा इंसाफ किया है सभी ने डराने और हसाने की पूरी कोशिश की है।

रिव्यू –

अगर आप हॉरर कॉमेडी लवर हैं तो आपको ये जरूर पसंद आएगी क्यूंकि इसमें कई सारे ऐसे डरावने सीन है जिन्हे देखकर आपके भी पसीने छूटेंगे और साथ ही ऐसे कॉमेडी फेक्टर हैं जो आपको हसाएंगे भी। इसके स्क्रीनप्ले से लेकर डॉयलोग्स तक हर चीज़ अच्छी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!