Movie Review: समाज को सच्चाई का आईना दिखाती है Sajini Shinde Ka Viral Video, हैरान कर देगा क्लाइमैक्स

Edited By Varsha Yadav,Updated: 27 Oct, 2023 10:14 AM

sajini shinde ka viral video review in hindi

यहां पढ़ें कैसी है 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' फिल्म....

फिल्म- सजनी शिंदे का वायरल वीडियो (Sajini Shinde Ka Viral Video)
डायरेक्टर- मिखिल मुसले (Mikhil Musale)
स्टारकास्ट- निम्रत कौर (Nimrat Kaur), राधिका मदान (Radhika Madan), भाग्यश्री (Bhagyashree), सुबोध भावे (Subodh Bhave),सोहम मजूमदार (Soham Majumdar) 
रेटिंग- 4
Sajini Shinde Ka Viral Video: 'स्त्री' और' बदलापुर' जैसी फिल्में देने वाले मशहूर निर्माता दिनेश विजान की नई फिल्म 'सजनी शिंदे का वायरल वीडियो' आज यानी 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसले ने किया है, जिसमें निम्रत कौर, राधिका मदान, भाग्यश्री, सुबोध भावे और सोहम मजूमदार जैसे शानदार एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। एक वायरल वीडियो किस तरह एक शख्स की जिंदगी पर भारी पड़ता है यही फिल्म का मुख्य विषय है। आइए जानते हैं फिल्म की कहानी....

PunjabKesari

कहानी
फिल्म की कहानी मुख्य रूप से महिला टीजर सजनी शिंदे (राधिका मदान) की है, जिनकी शादी होने वाली है। लेकिन इससे पहले ही उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। इसके बाद उन्हें समाज में काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। इन सभी का परिणाम यह होता है कि सजनी शिंदे एक पोस्ट लिखकर घर से गायब हो जाती हैं। इस पूरे मामले की जांच करने का जिम्मा पुलिस इंस्पेक्टर निम्रत कौर को दिया जाता है। वह कई लोगों से पूछताछ भी करती हैं। इस दौरान उनके सामने ऐसे तथ्य उजागर होते हैं, जिन्हें जानकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। क्या सजनी शिंदे ने सुसाइड कर लिया? और इस केस की गुत्थी पुलिस सुलझा पाएगी? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

PunjabKesari
 

एक्टिंग
सजनी शिंदे का वायरल वीडियो में निम्रत कौर ने शानदार एक्टिंग की है। उन्होंने हर सीन पर अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है। वहीं भाग्यश्री ने अपना किरदार बेहद शालीनता और शिद्दत से निभाया है। उनकी स्क्रीन प्रजेंस को दर्शक काफी पसंद करेंगे। वहीं सजनी शिंदे के रूप में राधिका मदान ने भी बढ़िया एक्टिंग की है। पूरी फिल्म की स्टोरी ही उनके किरदार पर टिकी है। ऐसे में अपनी अहमियत को उन्होंने काफी अच्छे से समझा और निभाया है।  

PunjabKesari

डायरेक्शन
फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसले ने किया है। कहानी के साथ उन्होंने किरदारों से जो काम लिया है वह काबिलेतारीफ है। फिल्म में कोई भी सीन बेमतलब का नहीं लगता है। बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ सीन के तालमेल को उन्होंने काफी अच्छे से परोसा है। सजनी शिंदे का वायरल वीडियो का क्लाइमेक्स देखकर आप पूरी तरह हैरान रह जाएंगे। कुल मिलाकर कहें तो फिल्म देखने लायक है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!