संजय लीला भंसाली ने "हीरामंडी" की कहानी, म्यूजिक और किरदारों को मिले रिएक्शंस पर जाहिर की खुशी

Updated: 23 May, 2024 11:27 AM

sanjay leela bhansali expressed happiness over the reactions

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हीरामंडी के डेब्यू करने के बाद, प्रोजेक्ट को मिली भारी रिस्पॉन्स के बारे में बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में भंसाली ने बताया कि कैसे उन्होंने कई स्टार्स के साथ इस सीरीज को बनाया और कहा...

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल।  डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हीरामंडी के डेब्यू करने के बाद, प्रोजेक्ट को मिली भारी रिस्पॉन्स के बारे में बात की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में भंसाली ने बताया कि कैसे उन्होंने कई स्टार्स के साथ इस सीरीज को बनाया और कहा कि लोगों को यह इतनी पसंद आया है कि वह इसके लिए आभारी हैं। उन्होंने खुश होकर बताया कि फैंस इस नेटफ्लिक्स सीरीज को इस महीने की शुरुआत में आने के बाद से ही बार-बार देख रहे हैं, जिससे पता चलता है कि उन्हें यह सीरीज कितनी पसंद आ रही है।

 

एक मैगजीन से बात करते हुए भंसाली कहते हैं, “लोगों के रिएक्शंस वाकई बहुत मज़बूत और दिल को छू लेने वाले थे। मेरे लिए सबसे ख़ास बात यह थी कि लोगों ने 'हीरामंडी' को बिना रुके देखा, यहाँ तक कि इसे लगातार दो या तीन बार देखा। सोशल मीडिया पर मिला रिस्पॉन्स और दुनिया भर में लोगों द्वारा शो के बारे में बनाए जा रहे क्रिएटिव कंटेंट्स देखकर बहुत अच्छा लगा।"

 

डायरेक्टर ने यह भी कहा कि उन्हें खुशी है कि सीरीज के म्यूजिक ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। इस बारे में बाते करते हुए वह कहते हैं, "इस सीरीज़ के म्यूजिक ने लोगों को वाकई छुआ है, जो कि किसी ऑनलाइन शो के लिए आम बात नहीं है। यह देखना भी अच्छा लगा कि किस तरह अलग-अलग बैकग्राउंड के लोग कहानी और किरदारों के इमोशंस की यात्रा से जुड़े।"

 

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्टेड, "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" आठ भागों वाली एक सीरीज़ है जो 1 मई से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में स्ट्रीम हो रही है। इस शो का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर हुआ और इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल मेहता, फ़रीदा जलाल, फ़रदीन ख़ान, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!