World Laughter Day: जरीन खान ने हंसी के प्रति जागरूकता पर दिया जोर, मजेदार video किए शेयर

Edited By Varsha Yadav,Updated: 05 May, 2024 12:02 PM

world laughter day zarine khan laid emphasis on awareness of laughter

ज़रीन खान न केवल अपनी फिल्मों के माध्यम से बल्कि अपने प्रफुल्लित करने वाले सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से भी मुस्कुराहट फैलाना जानती हैं। अक्सर, अभिनेत्री ने हंसी के महत्व को पहचाना है, और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मनोरंजक वीडियो की एक श्रृंखला साझा...

नई दिल्ली। अभिनेत्री ज़रीन खान न केवल अपनी फिल्मों के माध्यम से बल्कि अपने प्रफुल्लित करने वाले सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से भी मुस्कुराहट फैलाना जानती हैं। अक्सर, अभिनेत्री ने हंसी के महत्व को पहचाना है, और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मनोरंजक वीडियो की एक श्रृंखला साझा की है। विश्व हंसी दिवस के अवसर पर, यहां देखें कि कैसे ज़रीन ने अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए कुछ प्रफुल्लित करने वाले वीडियो बनाए और प्रस्तुत किए, और उन्हें हंसने के लिए प्रोत्साहित किया। जबकि आज के समय में कई लोग तनाव से जूझ रहे हैं, जरीन के इस कृत्य के पीछे की सोच दिल खोलकर हंसने और इससे मिलने वाली सकारात्मकता के बारे में जागरूकता बढ़ाना है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan)

 

ज़रीन कहती हैं, “हँसी मानसिक और भावनात्मक स्वास्थ्य के लिए अच्छी है और यह हमें दूसरों से जुड़ने में मदद करती है। एक अच्छी हंसी हर दिन सकारात्मकता लाती है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि हंसना सिर्फ मनोरंजन नहीं है बल्कि स्वस्थ और खुश रहने के लिए भी जरूरी है।'' यहाँ एक और ऐसा वीडियो है जहाँ ज़रीन ने अपने प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है, और उनका टिप्पणी अनुभाग इसका प्रमाण है!

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan)

 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, ज़रीन खान परियोजनाओं की एक दिलचस्प लाइन-अप की तैयारी कर रही हैं, जिसकी घोषणा वह इस साल के अंत में करेंगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!