बलूचिस्तान में कबायली नेता समेत सात लोगों की गोली मारकर हत्या

Edited By Tanuja,Updated: 18 Mar, 2023 01:18 PM

seven killed in pakistan after unidentified shooters sprayed with bullets

पाकिस्तान के अशांत प्रांत बलूचिस्तान में हथियारबंद लोगों ने एक कबायली नेता समेत सात लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को...

इस्लामाबादः पाकिस्तान के अशांत प्रांत बलूचिस्तान में हथियारबंद लोगों ने एक कबायली नेता समेत सात लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। बलूचिस्तान में अर्द्धसैनिक बल ‘लेवीज फोर्सज़' ने बताया कि घटना बृहस्पतिवार को मुर्गा किबज़ई इलाके में हुई जो ज़ोब शहर से करीब 80 किलोमीटर दूर है। पुलिस ने बताया कि बंदूकधारियों ने एक गाड़ी पर गोलीबारी की जिसमें कबायली नेता अहमद खान किबज़ई, उनके दो भाइयों समेत सात लोग सवार थे और घटना में सभी की मौत हो गई।

 

पुलिस ने बताया कि बंदूकधारियों ने स्वचालित हथियारों से गाड़ी पर गोलीबारी की थी। किसी भी समूह ने हमले की ज़िम्मेदारी नहीं ली है। पुलिस ने कहा कि किबज़ई की स्थानीय स्तर पर दुश्मनी थी और हो सकता है कि इस शत्रुता की वजह से उनपर हमला किया गया हो। बलूचिस्तान प्रांत में कानून एवं व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति संघीय सरकार के लिए मुश्किलें बढ़ा रही है जो पहले ही देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की कोशिश कर रही है।  

Related Story

Trending Topics

India

Australia

143/5

28.3

Australia are 143 for 5 with 21.3 overs left

RR 5.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!