भारी बारिश और खराब मौसम के कारण दिल्ली की 6 फ्लाइट जयपुर डायवर्ट

Edited By Anu Malhotra,Updated: 27 May, 2023 10:57 AM

6 flights from delhi to jaipur diverted due to heavy rain and bad weather

भारी बारिश और खराब मौसम के कारण विभिन्न शहरों से दिल्ली आने वाली कुल 6 उड़ानों को जयपुर की ओर मोड़ दिया गया, हवाई अड्डे के अधिकारियों ने शनिवार को सूचित किया। इस बीच, बारिश और खराब मौसम के कारण शनिवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई...

जयपुर : भारी बारिश और खराब मौसम के कारण विभिन्न शहरों से दिल्ली आने वाली कुल 6 उड़ानों को जयपुर की ओर मोड़ दिया गया, हवाई अड्डे के अधिकारियों ने शनिवार को सूचित किया। इस बीच, बारिश और खराब मौसम के कारण शनिवार को दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भी उड़ान संचालन प्रभावित रहा।

हवाई अड्डे के अधिकारियों ने लोगों को अद्यतन उड़ान जानकारी प्राप्त करने के लिए एयरलाइंस से संपर्क करने की सलाह दी है। दिल्ली हवाईअड्डे ने शनिवार को एक बयान में कहा, "खराब मौसम के कारण, दिल्ली हवाई अड्डे पर उड़ान संचालन प्रभावित हुआ है। उड़ान की अद्यतन जानकारी के लिए संबंधित एयरलाइंस से संपर्क करने की सलाह दी जाती है।

दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में शनिवार सुबह आंधी और तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई। मौसम में अचानक बदलाव से उत्तर भारत में गर्म मौसम की स्थिति से राहत मिलने की उम्मीद है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने भी शनिवार सुबह दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में बारिश और आंधी की भविष्यवाणी की थी।  

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 24 Sep,2023 01:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!