चक्रवात ‘मिचौंग' के कारण आंध्र प्रदेश में भारी बारिश; आज समुद्र तट से टकराएगा, सरकार ने इन 8 जिलों में जारी किया अलर्ट

Edited By Pardeep,Updated: 05 Dec, 2023 12:25 AM

heavy rain in andhra pradesh due to cyclone michong

चक्रवाती तूफान ‘मिचौंग' के प्रभाव के कारण आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में तेज बारिश हुई। चक्रवाती तूफान के दक्षिण तटीय क्षेत्र के समीप टकराने से पहले राज्य सरकार ने आठ जिलों में अलर्ट जारी किया है।

अमरावतीः चक्रवाती तूफान ‘मिचौंग' के प्रभाव के कारण आंध्र प्रदेश के कुछ हिस्सों में तेज बारिश हुई। चक्रवाती तूफान के दक्षिण तटीय क्षेत्र के समीप टकराने से पहले राज्य सरकार ने आठ जिलों में अलर्ट जारी किया है। 
PunjabKesari
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने चक्रवाती तूफान को लेकर सोमवार को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की और कई राहत प्रयासों को अमल में लाने की मंजूरी दी। जिन जिलों में अलर्ट जारी किया गया है उनमें तिरुपति, नेल्लूर, प्रकासम, बापतला, कृष्णा, पश्चिम गोदावरी, कोणासीमा और काकीनाडा शामिल है। 
PunjabKesari
मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, गंभीर चक्रवाती तूफान के मंगलवार करीब दोपहर को बापतला के समीप टकराने की संभावना है, जिसके साथ 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है। मंगलवार पूर्वाह्न के दौरान हवाएं 110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने की संभावना है।
PunjabKesari
बयान के मुताबिक, मौसम विभाग ने सात दिसंबर तक इस तरह की स्थिति बरकरार रहने और उसके बाद गहन दबाव क्षेत्र में तब्दील होने की संभावना जताई है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!