बंगाल के बर्दवान में गरजे जेपी नड्डा, बोले- ममता जी, अब चिड़िया चुग गई खेत

Edited By rajesh kumar,Updated: 09 Jan, 2021 02:22 PM

jp nadda arrives in west bengal will launch a fist rice collection

भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने दूसरे दौरे के लिए पश्चिम बंगाल पहुंच चुके हैं। उन्होंने सबसे पहले बर्धमान में राधा गोविंद मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद वह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। स्वामी विवेकानंद को नमन करने के बाद उन्होंने कहा कि...

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने दूसरे दौरे के लिए पश्चिम बंगाल पहुंच चुके हैं। उन्होंने सबसे पहले बर्धमान में राधा गोविंद मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद वह जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। स्वामी विवेकानंद को नमन करने के बाद उन्होंने कहा कि जनसैलाब देखकर स्पष्ट है कि ममता का जाना तय है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पश्चिम बंगाल सरकार में सरकार बनाने जा रही है। आपकी खुशी विश्वास बताती है कि जनता हमारा स्वागत करने के लिए तैयार है।

केंद्र की योजनाओं में अपना नाम लगाकर चला रही ममता
जेपी नड्डा ने ममता पर हमला बोलते हुए कहा कि ममता दीदी केंद्र की योजनाओं में अपना नाम लगाकर चला रही है। लेकिन नाम बदलने से आप क्या बदल लोगो, नरेंद्र मोदी तो लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। नड्डा ने कहा कि ममता ने वादा किया था कि वो मां, माटी और मानुष के लिए काम करेंगी। लेकिन उन्होंने तो केवल तोलाबाजी, तुष्टिकरण और तानाशाही के लिए काम किया है। नड्डा ने कहा कि यहां अंतिम संस्कार के लिए भी कटमनी देनी पड़ती है।

किसानों की लड़ाई बीजेपी कार्यकर्ता लड़ेंगे- जेपी नड्डा
जेपी नड्डा ने कहा कि आज उन्होंने कृषक सुरक्षा अभियान की शुरुआत की है और किसानों से एक मुट्ठी चावल दान लिया है। आज से लेकर 24 तारीख तक 40 हजार ग्राम सभाओं में किसानों से अन्न लेंगे और मां दुर्गा की सौगंध खाएंगे कि किसानों की लड़ाई बीजेपी कार्यकर्ता लड़ेंगे। बता दें कि नड्डा किसानों को साधने के मकसद से पार्टी के ‘‘एक मुट्ठी चावल संग्रह'' अभियान की शुरुआत करने शनिवार को पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं। अपने इस एक दिवसीय दौरे के दौरान वह यहां के एक गांव के किसानों से संवाद करेंगे। एक किसान परिवार के घर दोपहर का भोजन करने का भी उनका कार्यक्रम है। कोलकाता से डायमंड हार्बर की उनकी यात्रा के दौरान गत 10 दिसंबर को उनके काफिले पर हुए हमले के बाद नड्डा की यह पहली बंगाल यात्रा है।

ममता जी, अब चिड़िया चुग गई खेत
बीजेपी अध्य्क्ष जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों का बजट 6 गुना बढ़ा दिया है। इसी के साथ स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट को पीएम मोदी ने लागू किया। नड्डा ने कहा कि अब जब ममता की जमीन खिसक चुकी है तो उन्हें किसान याद आ रहे हैं। लेकिन अब पछताए होत क्या जब चिडिया चुग गई खेत, जेपी नड्डा ने कहा कि अब किसानों को मदद देने का क्या फायदा जब चिडिया चुग गई खेत। बंगाल के लोगों ने तय कर चुका है कि आपको जाना है और बीजेपी को लाना है।
 

किसान के घर खाया खाना
जेपी नड्डा रैली खत्म करने के बाद जगदानंदपुर गांव पहुंचे, जहां उन्होंने एक किसान के घर खाना खाया। जेपी नड्डा के साथ पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी इस दौरान मौजूद रहे और उन्होंने किसान के घर में खाना खाया। इससे पहले नड्डा ने सबसे पहले बर्धमान के प्रसिद्ध श्रीराधा गोविंद मंदिर में पूजा की। इसके बाद वह रोड शो करेंगे और पार्टी की कोर कमिटी के साथ बैठक करेंगे। बता दें कि जेपी नड्डा का ये रोड शो नौ किलोमीटर लंबा होगा जो क्लॉक टावर से शुरू होकर लार्ड कर्जन गेट कर चलेगा। बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी राज्य में ऐसी 40,000 सभाएं करने जा रही है।

इसके बाद वह रोड शो करेंगे और पार्टी की कोर कमिटी के साथ बैठक करेंगे। बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी राज्य में ऐसी 40,000 सभाएं करने जा रही है। ज्ञात हो इसी साल के मध्य में पश्चिम बंगाल विधानसभा के चुनाव होने हैं। पार्टी ने वहां की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है। लोकसभा चुनाव में राज्य की 18 सीटों पर जीत हासिल करने के बाद भाजपा का उत्साह और बढ़ा हुआ है। राज्य में चुनाव अभियान को धार देने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी हर महीने राज्य का दौरा करने वाले हैं।

 PunjabKesari

 

 

 



 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!