कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश, हिंदू-मुस्लिम समुदायों के बीच नफरत फैलाने का आरोप

Edited By vasudha,Updated: 17 Oct, 2020 02:00 PM

order to register fir against kangana ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दे दिए हैं। दो मुस्लिम शख्स ने अभिनेत्री पर ट्वीट और इंटरव्यू के जरिए सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप लगाया है, जिसके बाद उनके...

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दे दिए हैं। दो मुस्लिम शख्स ने अभिनेत्री पर ट्वीट और इंटरव्यू के जरिए सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप लगाया है, जिसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए गए।

 

खबरों की मानें तो मुन्ना वराली और साहिल अशरफ सैयद नाम के याचिकाकर्ताओं ने अदालत में एक याचिका दायर की थी। उन दोनों का आरोप है कि कंगना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लेकर टीवी तक हर जगह बॉलीवुड को बदनाम कर रही हैं। याचिका में कहा गया कि कंगना अपने ट्वीट के जरिए दो समुदायों के बीच नफरत को बढ़ावा दे रही हैं, जिससे न केवल धार्मिक भावनाएं आहत हुई, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं।

 

जानकारी के अनुसार बांद्रा पुलिस स्टेशन ने कंगना के खिलाफ लगे आरोपों पर संज्ञान लेने से मना कर दिया था, जिसके बाद मुन्ना वराली और अशरफ सैयद ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिसके बाद अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए गए। मामले में शिकायतकर्ता साहिल सैय्यद का कहना है कि कंगना की टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर हिंदू और मुस्लिम को लेकर भारी सांप्रदायिक नफरत देखने को मिली। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!