खरीद-फरोख्त से विपक्षी एकजुटता मजबूत नहीं होगी, इकलौते विधायक के टीएमसी में शामिल होने पर भड़की कांग्रेस

Edited By rajesh kumar,Updated: 30 May, 2023 01:19 PM

poaching mlas not strengthen opposition unity congress attacks tmc

कांग्रेस पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, "ऐतिहासिक जीत के तीन महीने बाद कांग्रेस विधायक बायरन बिश्वास को टीएमसी ने प्रलोभन देकर अपने साथ कर लिया। यह सागरदिघी विधानसभा क्षेत्र की जनता के जनादेश के साथ विश्वासघात...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल विधानसभा में अपने इकलौते विधायक बायरन बिस्वास के सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) में शामिल होने के एक दिन बाद मंगलवार को कहा कि इस तरह की खरीद-फरोख्त से विपक्षी एकजुटता को मजबूती नहीं मिलेगी और सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के उद्देश्य पूरे होंगे। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, "ऐतिहासिक जीत के तीन महीने बाद कांग्रेस विधायक बायरन बिश्वास को टीएमसी ने प्रलोभन देकर अपने साथ कर लिया।

यह सागरदिघी विधानसभा क्षेत्र की जनता के जनादेश के साथ विश्वासघात है।'' उन्होंने कहा, "इस तरह की खरीद-फरोख्त पहले भी गोवा, मेघालय, त्रिपुरा और कुछ राज्य में हो चुकी है। इससे विपक्षी एकता मजबूत नहीं होगी और सिर्फ भाजपा के उद्देश्यों की पूर्ति होगी।" पश्चिम बंगाल विधानसभा में कांग्रेस के इकलौते विधायक बायरन बिस्वास सोमवार को सत्तारूढ़ टीएमसी में शामिल हो गए।

बिस्वास सत्तारूढ़ पार्टी के जनसंपर्क अभियान ‘नवज्वार' के दौरान टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। बिस्वास ने इस साल की शुरुआत में हुए उपचुनाव में कांग्रेस के टिकट पर सागरदिघी सीट जीती थी। इस तरह राज्य विधानसभा में कांग्रेस का खाता खुला था, क्योंकि 2021 के विधानसभा चुनावों में पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया था।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!