टाटा कंज्यूमर वृद्धि की बुनियाद तैयार करने में जुटीः चंद्रशेखरन

Edited By jyoti choudhary,Updated: 06 Jun, 2023 04:44 PM

tata consumer engaged in creating the foundation for growth

टाटा समूह की कंपनी टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेज (टीसीपीएल) के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने मंगलवार को कहा कि वृहद-आर्थिक हालात में उतार-चढ़ाव और भू-राजनीतिक कारणों से वैश्विक परिवेश के चुनौतीपूर्ण बने रहने के बावजूद कंपनी अपनी वृद्धि की मजबूत...

नई दिल्लीः टाटा समूह की कंपनी टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेज (टीसीपीएल) के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने मंगलवार को कहा कि वृहद-आर्थिक हालात में उतार-चढ़ाव और भू-राजनीतिक कारणों से वैश्विक परिवेश के चुनौतीपूर्ण बने रहने के बावजूद कंपनी अपनी वृद्धि की मजबूत बुनियाद तैयार करने में जुटी हुई है। चंद्रशेखरन ने कंपनी के शेयरधारकों की वार्षिक आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि टीसीपीएल इस समय कायाकल्प के दौर से गुजर रही है और पिछले तीन साल में यह लगातार प्रगति करते हुए दैनिक उपभोग के सामान बनाने वाली प्रमुख एफएमसीजी कंपनी बन चुकी है।

उन्होंने कहा, ‘‘बदलाव के इस दौर में कुछ निर्णायक कदम उठाए गए हैं जिससे यह वृद्धि-उन्मुख कंपनी बने और एक मजबूत संगठनात्मक क्षमता तैयार हो सके।'' टाटा संस के भी चेयरमैन चंद्रशेखरन ने कहा कि टाटा कंज्यूमर अपने प्रमुख कारोबार पर ध्यान केंद्रित करने के साथ ही ग्राहक आधार में विस्तार पर भी नजरें टिकाए हुए है। टीसीपीएल का बिक्री एवं वितरण नेटवर्क तिगुना होकर 15 लाख दुकानों तक पहुंच चुका है। पिछले साल कंपनी ने उससे पहले के साल की तुलना में दोगुनी संख्या में नए उत्पाद उतारे थे।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!