लव राशिफल 24 नवंबर- तुझे कितना चाहने लगे हम

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Nov, 2022 07:27 AM

love rashifal

आज अपने रिश्ते की तंदुरुस्ती के लिए छुट्टियों का प्लान बनाएंगे। अन्य अपने साथी के इश्क में खोए रहेंगे। सिंगल

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज अपने रिश्ते की तंदुरुस्ती के लिए छुट्टियों का प्लान बनाएंगे। अन्य अपने साथी के इश्क में खोए रहेंगे। सिंगल को महसूस होगा जीवन में रोमांस का होना कितना जरूरी है। 

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) अपनी रोमांटिक भावनाओं को व्यक्त करने के लिए स्पेशलिस्ट की सलाह लेंगे। जिससे लव लाइफ में दबे एहसास खुलकर सामने आएंगे। सिंगल मजबूत आकर्षण के जाल में फंसेगे और प्यार में डूब जाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी कुछ ज्यादा ही फिल्मी रहने वाले हैं। आपके फेवरेट रोमांटिक सांग पर डांस के साथ खूब प्यार लुटाएंगे। क्रश का प्रेमालाप भरा व्यवहार रोमांस में करंट का काम करेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने हमदम को अपनी बांहों से अलग करने का मन नहीं होगा। उनके प्यार भरे स्पर्श का रूमानी एहसास रोमांस की आग को भड़काएगा। सिंगल किसी मित्र के लिए कुछ खास महसूस करेंगे। 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज प्यार के सुखद एहसास को महसूस करेंगे लेकिन एक्स की यादें भी पीछा नहीं छोड़ेंगी। अन्य रोमांस का खूब मजा लूटेंगे। सिंगल अपने इश्क की भावनाओं को उजागर करने का मन बनाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज रोमांस के शानदार टिप्स को फॉलो करके लव लाइफ में रुठी खुशियों को फिर से वापिस लाने में कामयाब होंगे। सिंगल किसी करीबी के सेंस ऑफ ह्यूमर के कायल बनेंगे और उनके प्यार में भी पड़ सकते हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज प्यार-मोहब्बत को छोड़ साथी के साथ अन्य विषय पर बात करेंगे, जिससे इमोशनल बॉन्डिंग स्ट्रांग होगी। सिंगल मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य के लिए फैमिली साथ समय व्यतीत करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज अपने रोमांटिक संबंधों को लेकर पूर्ण संतुष्टि का एहसास होगा, लव लाइफ में खुशहाली बनी रहेगी। सिंगल टाइम पास के लिए इधर-उधर फ्लर्टिंग करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में कुछ उतार-चढ़ाव रहेंगे, जिनका सामना डटकर करना होगा। इस राशि के रोमांटिक रिश्ते रखने वाले डबल, सिंगल की तुलना में अधिक सकारात्मक रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज सारा दिन भागदौड़ लगी रहेगी। रिश्ते में प्यार बढ़ाने के लिए और अवसाद से छुटकारा प्राप्त करने के लिए ब्रेक लेने का मन बनाएंगे। सिंगल क्रश के साथ रोमांस शुरू करने के सपने सजाएंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपकी चिंता को कम करने में रोमांस अहम भूमिका निभा सकता है। साथी का प्यार और सहयोग पुन: खुशियां देगा। क्रश सिंगल को डेट पर ले जाने के लिए निमंत्रण देंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज अपने-अपने कामों में व्यस्त होने के कारण एक-दूसरे को ठीक से समय नहीं दे पाएंगे। लव लाइफ नीरस रहेगी। सिंगल का क्रश से जितना इश्क बढ़ेगा एंजाइटी की समस्या उतनी ही कम होती जाएगी।

PunjabKesari kundli

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!