लव राशिफल 5 जुलाई - पी लूं तेरे गीले-गीले होठों की सरगम

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 05 Aug, 2023 11:08 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज रोमांस की कमी दिन को बहुत बोरिंग बना देगी लेकिन रात सुखद बिताएंगे। सिंगल को मिंगल करने के लिया थोड़ा सब्र करना

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज रोमांस की कमी दिन को बहुत बोरिंग बना देगी लेकिन रात सुखद बिताएंगे। सिंगल को मिंगल करने के लिया थोड़ा सब्र करना होगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ अपने मन की कुछ निजी बात शेयर करेंगे। उनकी भावनाओं को अनदेखा करना रिश्ते में दरार लाने का काम करेगा। प्रेम-प्रसंग के लिहाज से सिंगल का समय बढ़िया रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर रिश्ते को बरकरार रखने के लिए आपकी हर बात मानेंगे। समझदारी से काम लें, दूसरों की बातों में न आएं। सिंगल को किसी खास की तरफ से तोहफा मिल सकता है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज बदलता मौसम दिन को और भी रोमांटिक बना देगा और रात मदहोशियों भरी रहेगी। पार्टनर इस मौके को हाथ से बिलकुल नहीं जाने देंगे। सिंगल अपने प्यार के एहसास को दिल में दबाकर न रखें।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी का अंदरूनी प्यार आपके दिल की तारों में रोमांस की बिजली कड़काएगा। सिंगल को खुशखबरी मिलने की संभावना है, मन बहुत खुश रहेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर अपने ऑफ मूड को सही करने के लिए आपके साथ खुश होने का नाटक करेंगे। लव लाइफ ठंडी रहेगी। क्रश का रुखा व्यवहार देखकर सिंगल का मन थोड़ा विचलित रहेगा।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज प्यार की परिस्थितियां कुछ बदलती हुई दिखाई देंगी, साथी आपके साथ कुछ विशेष चर्चा करेंगे। सिंगल के दिल और दिमाग में अभी भी पहली मोहब्बत की खुशबू रहेगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी आपके दिल को टटोलेंगे की आप उनसे कितना प्यार करते हैं। अंतरंगता को बढ़ाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेंगे। क्रश की लुक्स सिंगल के दिल को प्रभावित करेगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज का दिन खुशियों से भरपूर रहेगा। पार्टनर की मीठी-मीठी बातें आपके दिल को जीत लेंगी। सिंगल की क्रश से अपेक्षाएं दुखी कर सकती हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज बिजी दिन से मौका पाते ही पार्टनर आपके साथ अंतरंगता का मजा लेंगे। सिंगल के जीवन में प्यार के रंग भरने की संभावना है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ समय बिताकर फुल एंजॉय करेंगे। कुछ को साथी की बात इग्नोर करना भारी पड़ सकता है। सिंगल आंखों के इशारों से अपने एक तरफा प्यार से दिल की बात कहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज मुश्किल समय में साथी आपका भरपूर साथ निभाएगा। ये देखकर आपके मन में पार्टनर के लिए इज्जत और बढ़ जाएगी। सिंगल टाइम बीत जाने के बाद भी अपने प्रेम को फीका नहीं पड़ने देंगे। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!