लव राशिफल 5 नंबवर- सांसों की है अब किसे जरूरत तेरे भरोसे जियूं

Edited By Prachi Sharma,Updated: 05 Nov, 2023 09:58 AM

love rashifal

आज अपनी लव लाइफ को खुशहाल और रोमांटिक बनाने के लिए दोनों की तरफ से किया गया प्रयास सफल होगा। क्रश को किसी ओर के साथ रोमांस

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज अपनी लव लाइफ को खुशहाल और रोमांटिक बनाने के लिए दोनों की तरफ से किया गया प्रयास सफल होगा। क्रश को किसी ओर के साथ रोमांस करता देख सिंगल का मन तड़प उठेगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लंबे समय के बाद साथी आपको इंटिमेसी का मजा देंगे, जिससे रिश्ते में एक नई ताजगी देखने को मिलेगी। एक तरफा प्यार सिंगल के लिए मुसीबत बन सकता हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी अपनी किसी पुरानी गलती के लिए आपसे माफी मांग सकते हैं, जिससे आप दोनों का संबंध फिर से मजबूत हो जाएगा। सिंगल को हर जगह बस अपना क्रश ही दिखाई देगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में एक बार फिर से मोहब्बत का तड़का लगेगा। साथी आपको पूरी तरह से संतुष्ट कर देंगे। सिंगल क्रश के साथ सपनों में खोए रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज रिश्ते में बढ़ रही दूरी को मिटाने के लिए साथी अपने अंदर रोमांस के कीड़े को जगाने की भरपूर कोशिश करेंगे। सिंगल की किसी के साथ दोस्ती प्यार में बदल सकती है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज रोमांस की गर्माहट को बनाए रखने के लिए साथी के साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में एक बार फिर से किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी की कोई बात आपको बुरी लग सकती है। जिससे दोनों में खटास पैदा होगी। सिंगल अपने एक्स के ख्यालों से बाहर निकलकर वर्तमान को एंन्जॉय करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज किसी काम के चलते साथी को आपसे दूर जाना पड़ सकता है लेकिन फोन के जरिए मीठी-मीठी बातें जारी रहेंगी। क्रश की मुस्कान सिंगल के दिल को घायल कर देगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी भावनाओं में बहकर कुछ ऐसी हरकत कर बैठेंगे, जिससे दोनों के रिश्ते में उथल-पुथल हो सकती है। आज सिंगल के जीवन में प्यार के फूल खिलते हुए नजर आएंगे।

कर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आपके अंदर जल रहीं रोमांस की चिंगारी को बुझाने के लिए साथी पूरे जोश में रहेंगे। सिंगल की हर किसी से फ्लर्ट करने की आदत उन्हें मुसीबत में डाल सकती है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी का अपने लिए बेशुमार प्यार देखकर थोड़ा सा भावुक हो सकते हैं। पार्टनर की तरफ से भरपूर रोमांस मिलेगा। सिंगल क्रश को निहारते हुए अपना सारा दिन बिता देंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज बिजी शेड्यूल में से कुछ समय निकालकर साथी आपके साथ एक रोमांस भरी शाम एंन्जॉय करेंगे। सिंगल एक्स की यादों को अपने दिल से निकालने की कोशिश करेंगे।
 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!