लव राशिफल 8 नवंबर- छुप न सकेगा इश्क हमारा चारों तरफ है उनका नजारा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 08 Nov, 2023 06:27 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल  आज साथी के रोमांस की गर्मी आपको पिघला देगी। सिंगल अपने लक्ष्य को पाने के लिए निष्ठा व प्रेम से प्रयास करेंगे तो अवश्य सफलता

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के रोमांस की गर्मी आपको पिघला देगी। सिंगल अपने लक्ष्य को पाने के लिए निष्ठा व प्रेम से प्रयास करेंगे तो अवश्य सफलता मिलेगी।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज स्वास्थ्य कुछ ढीला रह सकता है, ऐसे में साथी का स्नेह व लगाव देखकर भावुक हो जाएंगे। सिंगल के लिए अपने अधूरे प्यार को पाना जुनून बन जाएगा। 

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी की लालसा भरी झलक और गर्म मुस्कान दिल को घायल कर देगी। क्रश को आपकी परवाह होगी और वो आपके आसपास रहना पसंद करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज दैहिक संसर्ग नहीं, बल्कि भावनाओं और आंखों से प्रेम का आदान-प्रदान करने का मजा ही कुछ और रहेगा। सिंगल को लव प्रपोजल मिल सकता है। 

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी का दिलकश अंदाज उनको आपके करीब लाने का काम करेगा। आपकी वजह से दो चाहने वालों का रोमांस परवान चढ़ सकता है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी की मधुर वाणी और इशारों के माध्यम से रोमांस करने का मजा कुछ हटके रहेगा। सिंगल के दिल में फिर से प्रेम जागेगा, सफलता साथ देगी।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी का जंगली रोमांस मीठा दर्द देगा लेकिन उसके साथ-साथ शारीरिक सुकून भी मिलेगा। सिंगल अपनी सभी महत्वपूर्ण इंद्रियों पर विजय प्राप्त कर जीवन में आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी की मजेदार गतिविधियां आपकी रुचियों के अनुरूप होंगी। सिंगल को सार्वजनिक रूप से एक्स शादी के लिए प्रपोज करेंगे, अच्छे से विचार कर कोई भी फैसला लें।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज फिजिकल रिलेशन को एक अच्छी एक्सरसाइज के रूप में लेंगे, तनाव और थकान दूर होगा। सिंगल बातचीत के माध्यम से क्रश के साथ एक बंधन स्थापित करने में सफल होंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज गहन रोमांस की इच्छा बनी रहेगी, उसके लिए साथी से कोई भी उम्मीद लगाने से पहले खुद में उत्तेजना लेकर आने की आवश्यकता है। क्रश का स्पर्श सिंगल के दबे अरमान जगाएगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी की रोमांटिक गंदी बातें अच्छी हो सकती हैं, यदि आप अहंकार को बढ़ावा नहीं देंगे तो प्रेम के फूल फिर से खिल उठेंगे।
सिंगल घरवालों से अपनी भावनाओं के बारे में बात करने से न कतराएं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी में आपको खुश करने के लिए एनर्जी न के बराबर होगी, फिर भी महंगे तोहफों से वो आपको खुश कर लेंगे। क्रश का कान में धीरे से फुसफुसाना, दिवाना बना देगा।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!