लव राशिफल 16 नवंबर - मेरा आसमान ढूंढें तेरी ज़मीं मेरी हर कमी को है तू लाज़मी

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Nov, 2023 08:04 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज साथी को अनसुना या इग्नोर करना वाद-विवाद का कारण बनेगा। हेल्दी लव लाइफ को एंजॉय करेंगे। सिंगल किसी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी को अनसुना या इग्नोर करना वाद-विवाद का कारण बनेगा। हेल्दी लव लाइफ को एंजॉय करेंगे। सिंगल किसी करीबी के माध्यम से अपने दिल की बात क्रश तक पहुंचाएंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी से नजरें मिलाना मदहोशी भरे संबंधों को खुला निमंत्रण होगा। सिंगल के कठिनाई भरे दिन खत्म होंगे, लव लाइफ के सुखद एहसास को महसूस करने के लिए तैयार रहें।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी खुद को खुश करने से अधिक आप क्या महसूस करते हैं, उस पर ध्यान देंगे। सिंगल क्रश से दिल की बात कहने की कोशिश करेंगे लेकिन शब्द साथ नहीं देंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने संबंधों को रोमांटिक बनाने के लिए अपना ओपिनियन रखना आवश्यक है अन्यथा चाहकर भी सुखद संबंधों का निर्वाह नहीं कर पाएंगे। सिंगल साइकोलॉजिस्ट से काउंसलिंग लेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज अपने बेहतर रिलेशनशिप से न सिर्फ अच्छा महसूस होगा बल्कि स्ट्रेस भी कम होगा। सिंगल लव लाइफ का मजा लेंगे और अतीत में हुई गलतियों से सबक लेकर आगे बढ़ेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज बोरिंग हो चुकी लव लाइफ में दोबारा स्पार्क लाने में प्रोन मूवी मदद करेगी। सिंगल अपनी बिजी व तनाव भरी जिंदगी से बाहर निकलेंगे और मस्त रिलेशनशिप की शुरुआत करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज अपनी व्यस्त ज़िंदगी में से कुछ लम्हे एक-दूसरे के लिए चुराएंगे, लव बॉन्ड स्ट्रांग होगा। आज क्रश के साथ की गई थोड़ी-सी शरारत आपको उम्र भर के बंधन में बांध सकती है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी का लव लाइफ में रोमांच लाना दोनों में गजब के प्यार का एहसास करवाएगा। सिंगल अपने नए बने रिश्ते को लंबे समय तक चलाने के लिए उसमें नीरसता न आने दें।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज एक-दूसरे के प्रति ज्यादा समर्पित और अधिक संतुष्ट महसूस करेंगे। सिंगल की आचानक से पुराने पार्टनर से मुलाकात होगी, वो अभी भी बहुत अट्रैक्टिव लगेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) अपने रिश्ते में बढ़ती दूरियों को नजदीकियों में बदलने के लिए सेक्सोलॉजिस्ट से सलाह करना उत्तम निर्णय होगा। एक्स के साथ फ्लर्ट करने का अपना ही एक अलग एहसास होगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपका मीठा और कमसीन अंदाज एक ऐसे टूल का काम करेगा, जिससे आप साथी को अपने बारे में अच्छा महसूस करवा सकते हैं। सिंगल फ्लर्टिंग के कुछ हेल्दी फायदों के बारे में दोस्तों के साथ चर्चा करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)  आज आपकी रुकी हुई लव लाइफ में दोबारा से उत्साह लौट आएगा। सिंगल को महसूस होगा उनमें अभी भी मोहित करने की योग्यता है, वह नए जोश के साथ नया साथी खोजने के प्रयास में जुटेंगे।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!