Saturday special: बंद किस्मत के दरवाजे खोलने के लिए आज ये करना न भूलें

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 31 Dec, 2022 08:14 AM

saturday special

शनिदेव व्यक्ति को उसके कर्मों के हिसाब से फल देते हैं। तभी तो इन्हें न्याय का देवता कहा जाता है। हर कोई शनिदेव को प्रसन्न करना चाहता है ताकि उनकी कृपा दृष्टि बनी रहें।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Shanivar upay: शनिदेव व्यक्ति को उसके कर्मों के हिसाब से फल देते हैं। तभी तो इन्हें न्याय का देवता कहा जाता है। हर कोई शनिदेव को प्रसन्न करना चाहता है ताकि उनकी कृपा दृष्टि बनी रहें। अगर किसी व्यक्ति के जीवन में बहुत से कष्ट हैं तो शनिदेव की पूजा करने से वे सब दूर हो जाते हैं। वैसे तो हर एक दिन भगवान का होता है लेकिन उनके विशेष दिन पर उनकी पूजा कर ली जाए तो वे खुश होकर सारे दुःख-दर्द हर लेते हैं। शनिदेव कलयुग के न्यायाधीश हैं। अगर शनिदेव को खुश करना है तो शनिवार के दिन इन अचूक उपायों को जरूर फॉलो करना चाहिए :

PunjabKesari Saturday special

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

To get out of debt कर्ज से मुक्ति पाने के लिए: बहुत से उपाय करने के बाद भी कर्ज खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है तो शनिवार के दिन शाम को शनि मंदिर जाकर शनिदेव को तेल और काली दाल समर्पित करें। तेल चढ़ाते वक्त शनिदेव के इस मंत्र का जाप करें।

Shani dev mantra: ‘ऊँ श्रीं ह्रीं शं शनैश्चराय नमः’

PunjabKesari Saturday special

For job promotion जॉब प्रमोशन के लिए : तरक्की की चाह हर कोई रखता है।

बहुत मेहनत करने के बाद भी उसका कोई असर नहीं दिख रहा है तो शनिवार के दिन पीपल के पेड़ पर एक मुट्ठी काले तिल और पानी चढ़ाना चाहिए। साथ में मन ही मन शनिदेव से प्रार्थना करनी चाहिए।

For peace in house घर में सुख-शांति के लिए: कोई व्यक्ति अगर घर में सुख-शांति और समृद्धि चाहता है तो शनिवार के दिन एक लौटा जल लेकर उसमे एक चुटकी चीनी डालें और उसे शाम के समय शनिदेव का नाम लेकर और अपनी मनोकामना बोलकर किसी भी पेड़ की जड़ में दाल दें। जो व्यक्ति सच्चें मन से ऐसा करता है शनिदेव खुश होकर उसकी हर इच्छा पूरी करते हैं।

PunjabKesari Saturday special

अगर आपके वैवाहिक जीवन की खुशियां कही छूमंतर हो गई  है और उन खुशियों को फर से वापिस पाना चाहते हो। हर शनिवार को पीपल के पेड़ पर पानी चढ़ाना चाहिए। ऐसा करने से सारे दुःख आपसे दूर चले जाएंगे और जीवन में खुशियां भर आएंगी।

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!