Dayaa Review: जबरदस्त सस्पेंस से भरपूर है जेडी चक्रवर्ती की Dayaa, यहां पढ़ें पूरा रिव्यू

Edited By Varsha Yadav,Updated: 04 Aug, 2023 04:03 PM

jd chakraborty starrer dayaa review in hindi

यहां पढ़िए कैसी है जेडी चक्रवर्ती की Dayaa ...

वेब सीरीज- दया (Dayaa)
डायरेक्टर-  पवन सादिनेनी (Pawan Sadineni)
स्टारकास्ट- जेडी चक्रवर्ती (JD Chakraborty), राम्या नामबीसन (Ramya Nambeesan), ईशा रेब्बा (Isha Rebba)
OTT- DisneyPlus hotstar  
रेटिंग-3

Dayaa Review: जबरदस्त थ्रिल और ड्रामा से भरपूर वेब सीरीज 'दया' आज यानी चार अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गई। पवन सादिनेनी द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में जेडी चक्रवर्ती, राम्या नामबीसन और ईशा रेब्बा जैसे एक्टर्स अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। सीरीज मुख्य रूप से एक फ्रीजर वैन ड्राइवर 'दया' की कहानी को दिखाती है, जिसका अतीत कई सारी विषमताओं और अंधकार से भरा हुआ है। मूल रूप से यह एक तेलुगू सीरीज है, जिसे दर्शक तमिल, मलायालम, कन्नड़, बंगाली, मराठी समेत हिंदी भाषा में देख सकते हैं। 

PunjabKesari

कहानी
इस वेब सीरीज की कहानी दया नाम के फ्रिज वैन ड्राइवर की है, जो अपने परिवार के लिए दिन रात मेहनत करता है। बता दें कि फ्रीज वैन में समुद्र से निकली मछलियों को ले जाने का काम किया जाता है। दया की पत्नी प्रेग्नेंट है, जिसके लिए वह जीतोड़ मेहनत करता है। दया दिन रात सिर्फ इसीलिए काम करता है ताकि वह अपने परिवार का भविष्य बेहतर बना सके। वहीं एक रात उसकी वैन में एक अज्ञात लाश मिलती है, यह लाश दया की जिंदगी को पूरी तरह बदल देती है। दया की वैन में यह लाश कहां से आई? यह किसी की सोची समझी साजिश थी? और इसके बाद दया की जिंदगी में कौन सा तूफान आता है ? यह देखने के लिए आपको यह सीरीज देखनी होगी। 8 एपिसोड की यह सीरीज लास्ट तक अपने सस्पेंस को बनाए रखती है।

PunjabKesari
 

एक्टिंग
सीरीज का नाम 'दया' है यानी इसमें ड्राइवर के रूप में जेडी चक्रवर्ती का किरदार सबसे मुख्य है। अपने किरदार को हर एंगल से शानदार तरीके से दर्शाते हुए उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। स्क्रीन पर उनकी परफॉर्मेंस जबरदस्त है। वहीं राम्या नामबीसन ने भी बढ़िया एक्टिंग की है। ईशा रेब्बा को जितना भी स्क्रीन स्पेस मिला उन्होंने काबिले तारीफ काम किया। 


PunjabKesari

डायरेक्शन
इस वेब सीरीज के निर्देशक पवन सिसोदिया है, जिन्होंने इसे बखूबी से डायरेक्ट किया है। छोटे-छोटे सीन पर उनकी मेहनत साफतौर पर नजर आती है। सीरीज की कहानी से कनेक्ट करते हुए उन्होंने बेहतरीन दृश्यों का उपयोग किया है। इसके अलावा उन्होंने सीरीज के कलाकरों से भी बढ़िया काम लिया है। सबसे बड़ी बात है कि सीरीज आपको अंत तक जोड़े रखती है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!