Film Review : स्पोर्ट्स में होने वाली गंदी राजनीति दिखाती है के के मेनन की love all

Edited By kahkasha,Updated: 01 Sep, 2023 09:10 AM

kay kay menon starrer love all review in hindi

यहां पढ़ें कैसी है के के मेनन की Love All...

फिल्म- लव ऑल (Love All)
स्टारकास्ट- के के मेनन (Kay Kay Menon), अर्क जैन (Ark Jain) , श्रीस्वरा (Shriswara) प्रवीना देशपांडे (Praveena Deshpande) सुमित अरोड़ा (Sumit Arora)
निर्देशक- सुधांशु शर्मा (Sudhanshu Sharma) 
रेटिंग- 3

Love-All Movie Review: बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर केके मेनन की फिल्म 'लव ऑल' आज यानी 1 सिंतबर को देश के 700  थिएटर्स में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में  मेनन के साथ उदयपुर के नेशनल बैडमिंटन खिलाड़ी अर्क जैन भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, बांग्ला, उडिया और मलयालम में आ रही है। फिल्म में केके मेनन पिता और अर्क पुत्र बने हैं। यह फिल्म एक स्पोर्टस ड्रामा है जिसमें पिता और पुत्र के रिश्ते, उनके जीवन, मानवीय संवेदनाओं, जीवन की विषमताओं के बारें में दिखाया गया है। फिल्म को सुधांशु शर्मा ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है। फिल्म देखने से पहले पढ़े ये रिव्यू- 

PunjabKesari
 

कहानी 
 कहानी की शुरुआत होती है मध्य प्रदेश के शहर इंदौर से जहां सिद्धार्थ शर्मा यानी के के मेनन का बचपन बीतता है।  वो यहां बेटमिंटन का प्लेयर होता है। सिद्धार्थ बेटमिंटन का चैंपियन होता है लेकिन एक हादसे से वो स्पोर्ट्स से नफ़रत करने लगता है और नौकरी करने दूसरे शहर आता है। हालांकि कुछ सालों बाद सिद्धार्थ का ट्रांसफॉर इंदौर हो जाता है और वो अपने बीवी बच्चे के साथ इंदौर आ जाता है लेकिन सिद्धार्थ अपने बेटे आदित्या को खेल कूद से काफ़ी दूर रखता है । वह नहीं चाहता है की उसका बेटा कोई भी स्पोर्ट्स खेले लेकिन नये स्कूल में दाख़िले के लिए आदित्य को एक स्पोर्ट्स लेना पड़ता है और वो स्कूल में बैट्मिंटन खेलने लगता है वहीं इस बात का पता सिद्धार्थ को नहीं होता। आदित्य अपने पापा की तरह ही स्कूल का चैंपियन बन जाता है । लेकिन एक दिन सिद्धार्थ को बेटे के स्पोर्ट्स का पता चल जाता है । तो अब आदित्य के साथ क्या होगा ? क्या सिद्धार्थ अपने बेटे का साथ देगा ? ये जानने के लिए आपको देखनी होगी लव ऑल।

PunjabKesari

एक्टिंग
फिल्म की स्टारकास्ट की एक्टिंग की बात की जाए तो चाइल्ड आर्टिस्ट अर्क जैन अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहें है। जिस तरह वे बैंडमिटन की फील्ड में कमाल करते हैं वैसे ही उन्होंने एक्टिंग की फील्ड में भी अपना कमाल दिखाया है। केके मेनन के बारे में क्या ही कहना। वह तो पहले से ही वर्सटाइल एक्टर हैं इसी वजह से वह हर रोल में फिट हो जाते हैं। बाकी एक्टर्स की बात करें तो सभी ने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है।  

PunjabKesari

डायरेक्शन
फिल्म का डायरेक्शन सुधांशु शर्मा ने किया है जिसे उन्होंने बेहतरीन करने की कोशिश की है। कई सीन्स तो काफी रियल लगते हैं लेकिन कुछ सीन्स में सुधांशु अपने डायरेक्शन में मात खा गए हैं। फिल्म कहीं-कहीं आपको इंप्रेस करेगी, लेकिन कुछ ही पल में यह आपको स्लो भी महसूस कराएगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!