ओला ने ओला कार्स नाम का प्लेटफार्म किया लॉन्च, आसानी से खरीद सकेंगे सेकेंड हैंड कार

Edited By Piyush Sharma,Updated: 08 Oct, 2021 03:43 PM

ola launches platform named ola cars  able to buy second hand cars

यदि आप सेंकड हैंड कार खरीदना चाहते हैं और आपको कोई ऑप्शन नहीं मिला रहा है, तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। कैब कंपनी ओला द्वारा अपने ग्राहकों के लिए ओला कार्स नाम की ऐप लॉन्च की है। ग्राहक इस एप को अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर इसका लाभ...

ऑटो डेस्क : यदि आप सेंकड हैंड कार खरीदना चाहते हैं और आपको कोई ऑप्शन नहीं मिला रहा है, तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। कैब कंपनी ओला द्वारा अपने ग्राहकों के लिए ओला कार्स नाम की ऐप लॉन्च की है। ग्राहक इस एप को अपने स्मार्टफोन में इंस्टॉल कर इसका लाभ उठा सकते हैं। इस ऐप के जरिए अब आप घर बैठकर पुराने वाहनों को आसानी से खरीद सकते हैं।

PunjabKesari

फिलहाल कंपनी इस एप के माध्यम से लोगों को सेकेंड हैंड कार बेचेगी। हालांकि कंपनी बाद में अन्य ब्रांडों के साथ मिलकर नई कारों की पेश करेगी। बेंगलुरु स्थित इस कंपनी का लक्ष्य अपनी इस सेवा को 100 शहरों तक बढ़ाने का है पर फिलहाल यह सेवा 30 शहरों में ही उपलब्ध होगी। ओला अपने इस प्लेटफार्म पर ग्राहकों को वाहन संबंधित सेवाएं जैसे-फाइनेंसिंग और बीमा, पंजीकरण, मेंटेनेंस, वाहन चेकअप, उपकरण के साथ-साथ वाहन को रिसेल करने की सुविधा उपलब्ध करवाएगी।

PunjabKesari

ओला कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि “अब ग्राहक वाहनों को खरीदने के पुराने तरीकों से संतुष्ट नहीं हैं। वे इससे बेहतर और अच्छी सुविधाएं चाहते हैं।’’ कंपनी का लक्ष्य दुनिया में अपने बिजनेस का विस्तार करना है। जिसके चलते आने वाले कुछ सालों में कंपनी द्वारा दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहनों के साथ-साथ तीनपहिया और चारपाहिया वाहनों का प्रोडक्शन शुरु किया जाएगा। इसी के साथ कंपनी अपने वाहनों को विदेशों में निर्यात करना शुरु करेगी। इसी के साथ ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ और सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने कहा कि कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के बाद, इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल और कारों को लॉन्च करके अब बिजनेस को बढ़ाना चाहती है। उन्होंने अपने एक बयान में यह भी कहा कि कंपनी द्वारा भारत में पेट्रोल से चलने वाले वाहनों का ऑप्शन भी दिया जाएगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!