बांग्लादेश में बस खाई में गिरने से कम से कम 17 लोगों की मौत, 30 घायल

Edited By Tanuja,Updated: 19 Mar, 2023 02:22 PM

17 killed 30 injured in bangladesh bus accident

बांग्लादेश में रविवार को एक तेज रफ्तार बस के खाई में गिर जाने से कम से कम 17 लोगों की मौत हो गयी और 30 अन्य घायल हो गये। यह जानकारी...

ढाका: बांग्लादेश में रविवार को एक तेज रफ्तार बस के खाई में गिर जाने से कम से कम 17 लोगों की मौत हो गयी और 30 अन्य घायल हो गये। यह जानकारी मीडिया की खबर से मिली। पुलिस ने बताया कि एमाद परिवहन द्वारा संचालित एवं ढाका जा रही बस सुबह करीब साढ़े सात बजे मदारीपुर में एक एक्सप्रेस-वे पर अनियंत्रित हो गई। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में मृतक संख्या बढ़ सकती है क्योंकि कई घायलों की स्थिति गंभीर है। मदारीपुर के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद मसूद आलम ने बताया कि घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

 

आलम के मुताबिक, "ऐसा माना जा रहा है कि यह दुर्घटना लापरवाही से गाड़ी चलाने और बस में यांत्रिक खराबी के कारण हुई।" वहीं, दमकल विभाग के उप सहायक निदेशक शिप्लू अहमद ने कहा, "ऐसा माना जा रहा है कि तेज रफ्तार बस का पहिया फट गया और उसके चालक ने वापन पर से अपना नियंत्रण खो दिया जिससे बस खाई में गिर गई।'' अग्निशमन सेवा अधिकारी लीमा खानम ने बताया कि घटनास्थल पर दमकल सेवा की तीन इकाइयां राहत और बचाव कार्य में जुटी हैं। उन्होंने बताया कि मृतकों और घायलों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं, शोनाडांगा बस स्टेशन के अधिकारी मोहम्मद सबुज खान ने बताया कि बस में 43 से अधिक यात्री सवार थे।  

Related Story

Trending Topics

none
Royal Challengers Bangalore

Gujarat Titans

Match will be start at 21 May,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!