लंदन जा रही फ्लाइट के बिजनेस क्लास में महिला पैसेंजर से 'रेप'

Edited By Tanuja,Updated: 10 Feb, 2022 03:36 PM

man arrested after woman alleges she was raped on flight to london

फ्लाइट में यौन हमलों की घटनाएं बहुत कम होती हैं। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल के समय में अमेरिका में विमान में यौन हिंसा की संख्या ...

इंटरनेशनल डेस्कः फ्लाइट में यौन हमलों की घटनाएं बहुत कम होती हैं।  लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल के समय में अमेरिका में विमान में यौन हिंसा की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। अब फ्लाइट के बिजनेस क्लास में महिला पैसेंजर से रेप का मामला सामने आया है। घटना अमेरिका के न्यू जर्सी से लंदन जा रही  फ्लाइट में घटी जिसमें महिला यात्री की शिकायत पर आरोपी व्यक्ति को ब्रिटेन में गिरफ्तार कर लिया गया।  हालांकि, बाद में आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया ।

 

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त अन्य यात्री सो रहे थे।  यह घटना यूनाइटिड  एटरलाइन की फ्लाइट की है। घटना के बाद पीड़ित महिला ने एयरलाइंस के स्टाफ को जानकारी दी जिसने फिर ब्रिटेन की पुलिस को सूचित किया। न्यू जर्सी से लंदन तक पहुंचने में डायरेक्ट फ्लाइट को करीब 7 घंटे का वक्त लगता है।ब्रिटेन के हीथ्रो में फ्लाइट लैंड करने के बाद पुलिस अधिकारी विमान में  पहुंचे और आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को रेप काउंसिलिंग सूट में ले जाया गया। अधिकारियों ने फ्लाइट की फॉरेंसिक जांच भी की। यह घटना पिछले हफ्ते की सोमवार की बताई जा रही है। 

 

पीड़ित महिला और आरोपी, दोनों की उम्र 40 साल है। न्यूज स्काइ की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी ब्रिटेन का ही रहने वाला है और पीड़ित महिला भी ब्रिटेन की ही बताई जा रही है। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी और पीड़िता, बिजनेस क्लास की अलग-अलग कतार की सीट पर थे।  दोनों पहले से परिचित नहीं थे  लेकिन घटना से पहले लाउंज एरिया में पीड़िता और आरोपी ने साथ में शराब पी और बातचीत की थी। ब्रिटिश पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है और कहा है कि मामले में अभी जांच जारी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!