इयररिंग्स को रियूज करने के लिए इन हैक्स का करें इस्तेमाल

Edited By Auto Desk,Updated: 24 Mar, 2022 12:41 PM

use these hacks to reuse earrings

इयररिंग्स का एक पीस है तो आप इन हैक्स की मदद से अपने इयररिंग्स को यूज कर सकते हैं।

खूबसूरत और स्टाइलिश लुक के लिए महिलाएं इयररिंग्स पहनती हैं। वेस्टर्न आउटफिट हो या फिर इंडियन आउटफिट बिना इयररिंग्स स्टाइलिश लुक कैरी करना काफी मुश्किल है। कैजुअल और वेस्टर्न आउटफिट के साथ महिलाएं लाइट और हल्के वजन वाले इयररिंग्स पहनना पसंद करती हैं। वहीं ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ महिलाएं हैवी इयररिंग्स पहनना पसंद करती हैं। वेडिंग पार्टी के दौरान लड़कियां हैवी झुमके पहने नजर आती हैं। कई बार हैवी इयररिंग्स में से एक कान का इयररिंग्स खराब हो जाता है या फिर खो जाता है ऐसे में महिलाएं दूसरा इयररिंग्स खराब समझकर फेंक देती हैं। अगर आपके पास ही इयररिंग्स का एक पीस है तो आप इन हैक्स की मदद से अपने इयररिंग्स को यूज कर सकते हैं। चलिए जानते हैं इयररिंग्स से जुड़े शानदार हैक्स।

मांगटीका की तरह करें इस्तेमाल

PunjabKesari
ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ आप केवल मांग टीका का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आप अपने इयररिंग्स को मांगटीका की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इयररिंग्स को मांगटीका की तरह इस्तेमाल करने के लिए इयररिंग्स में ब्लैक धागे का इस्तेमाल करें। इयररिंग्स में काला धागा फंसाकर या बांधकर बालों में अच्छे से सेट करें। काला धागा बालों में आसानी से छिप सकता है। इयररिंग्स का ऐसे इस्तेमाल कर आप लोगों को हैरान कर सकते हैं।

ब्रोच की तरह करें इस्तेमाल

PunjabKesari

 हैवी इयररिंग्स काफी महंगे आते हैं। कई बार इयररिंग्स में एक कान का ईयररिंग खो जाता है ऐसे में आप उस इयररिंग्स को कुर्ते और शर्ट में ब्रोच की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। ब्रोच आपके आउटफिट के साथ बेहद खूबसूरत नजर आएगा।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!