अनुराग ठाकुर ने मीडिया को दी सलाह...देश की अखंडता के लिए खतरा उत्पन्न करने वाले आख्यानों के प्रति सतर्क रहें

Edited By Anu Malhotra,Updated: 18 Mar, 2023 01:29 PM

anurag thakur  media fraternity  illogical opinion  democratic nature

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को मीडिया बिरादरी को देश की अखंडता के लिए खतरा उत्पन्न करने वाले आख्यानों के प्रति सतर्क रहने और उन्हें जगह देने से बचने का आग्रह किया। ठाकुर ने कहा कि देश के भीतर से या विदेश से जाहिर की गई...

कोच्चि: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को मीडिया बिरादरी को देश की अखंडता के लिए खतरा उत्पन्न करने वाले आख्यानों के प्रति सतर्क रहने और उन्हें जगह देने से बचने का आग्रह किया। ठाकुर ने कहा कि देश के भीतर से या विदेश से जाहिर की गई घटिया और अतार्किक राय देश की लोकतांत्रिक प्रकृति को नष्ट नहीं कर सकती। 

उन्होंने कहा, मैं मीडिया बिरादरी से सतर्क रहने और ऐसी आवाजों और आख्यानों को जानबूझकर या अनजाने में जगह देने से बचने का आग्रह करता हूं, जो भारत की अखंडता को खतरा उत्पन्न कर सकती हैं।  मंत्री जाने-माने मलयालम दैनिक ‘मातृभूमि' के शताब्दी समारोह में विशेष अतिथि के रूप में हिस्सा ले रहे थे। उन्होंने कहा कि एक कहावत है कि तथ्य महत्वपूर्ण होते हैं और राय स्वतंत्र होती है। ठाकुर ने कहा, ‘मैं यहां इस बात पर जोर देना चाहता हूं कि हमारे महान राष्ट्र की लोकतांत्रिक प्रकृति हमेशा एक तथ्य बनी रहेगी, भले ही देश या विदेश से कितनी ही घटिया और अतार्किक राय जाहिर की जाए। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!