Assembly Election: ममता बनर्जी बोलीं- मैं एक पैर से ही जीत लूंगी बंगाल और दोनों पैरों से दिल्ली

Edited By Seema Sharma,Updated: 05 Apr, 2021 03:44 PM

assembly election 2021 mamata banerjee rally in hooghly

पश्चिम बंगाल में कल तीसरे चरण के लिए मतदान होगा। वहीं उससे पहले सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुगली के देवबंदपुर में चुनावी रैली की और कहा कि मैं रॉयल बंगाल टाइगर हूं अपनी आखिरी सांस तक लड़ती रहूंगी। बनर्जी ने हुगली जिले में सोमवार को चुनावी...

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में कल तीसरे चरण के लिए मतदान होगा। वहीं उससे पहले सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हुगली के देवबंदपुर में चुनावी रैली की और कहा कि मैं रॉयल बंगाल टाइगर हूं अपनी आखिरी सांस तक लड़ती रहूंगी। बनर्जी ने हुगली जिले में सोमवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं बंगाल को एक पैर से जीत लूंगी और भविष्य में दिल्ली को दोनों पैरों के बल पर जीत लूंगी।

 

तृणमूल सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा को चुनाव लड़ने के लिए स्थानीय उम्मीदवार नहीं मिल पा रहे हैं। उनके सारे उम्मीदवार या तो तृणमूल कांग्रेस से गए नेता हैं या वे मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हुए लोग हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग ठीक ढंग से सोनार बांग्ला नहीं बोल सकते, वे बंगाल पर शासन नहीं कर सकते। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह मतदाताओं से अपील करती हैं कि तृणमूल कांग्रेस को भारी बहुमत से विजयी बनाएं। उन्होंने कहा कि तृणमूल को भारी बहुमत न मिलने पर भाजपा खरीद-फरोख्त करके सरकार बना लेगी।

 

ममता ने कहा कि मैं नंदीग्राम में जीत हासिल कर रही हूं लेकिन यह चुनाव मेरे लिए ही नहीं है। आपको तृणमूल को 200 से अधिक सीटें जिताना सुनिश्चित करना होगा अन्यथा भाजपा धनबल का इस्तेमाल करके गद्दारों को खरीद लेगी। बनर्जी ने कोरोना वायरस के मामले बढ़ने का जिक्र करते हुए बंगाल में आठ चरण के लंबे चुनाव कराने के लिए अधिकारियों की खिंचाई की। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने सवाल करते हुए कहा कि आठ चरणों के चुनाव कराने की क्या जरूरत थी। यह सब भाजपा मंडली का किया-धरा है। कोरोना के वर्तमान हालात को देखते हुए क्या वे चुनावों को कम समय में नहीं निपटा सकते थे।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!