सुसाइड से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव थीं एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे...फूट-फूटकर रोते हुए आई थीं नजर, कुछ कहना चाहती थीं

Edited By Anu Malhotra,Updated: 27 Mar, 2023 09:51 AM

bhojpuri akanksha dubey sarnath varanasi akanksha dubey suicde

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा आकांक्षा दुबे रविवार को वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र में स्थित एक होटल के कमरे में मृत पाई गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सारनाथ थाना क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में आकांक्षा (25) का शव पंखे पर दुपट्टे से लगाए गए...

नेशनल डेस्क: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा आकांक्षा दुबे रविवार को वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र में स्थित एक होटल के कमरे में मृत पाई गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सारनाथ थाना क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में आकांक्षा (25) का शव पंखे पर दुपट्टे से लगाए गए फांसी के फंदे से लटकता पाया गया। सारनाथ के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि सारनाथ के एक होटल के कमरे में अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव मिला। 

PunjabKesari

वहीं सुसाइड के कुछ घंटे बाद ही आकांक्षा का आखिरी भोजपुरी गाना  'ये आरा कभी हारा नहीं' रिलीज हुआ।  वीडियो को भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह और आकांक्षा पर फिल्माया गया है। गाने के बोल जावेद अख्तर और इमामुद्दीन के हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है।

PunjabKesari

सुसाइड से पहलेइंस्टाग्राम पर लाइव थीं आकांक्षा
इतना ही नहीं सुसाइड से पहले आकांक्षा ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ लाइव सेशन भी किया था जिसमें वह फूट-फूटकर रोते हुए नजर आई थीं। फिलहाल वीडियो डिलीट हो चुका है। इसके अलावा देर रात उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने भोजपुरी सॉन्ग 'हिलोर मारे' पर शीशे के सामने बेली डांस किया था। अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले वैलेंटाइन डे पर अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था। उन्होंने अपने को-स्टार समर सिंह के साथ फोटो पोस्ट करते हुए हैप्पी वैलेंटाइन्स डे लिखा था।

वहीं अब इन खबरों के बीच आकांक्षा का एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने धोखे की बात लिखी कि, 'मोहब्बत तो तुझसे थी, लेकिन तेरी मोहब्बत ने जोर से खींच के तमाचा मार ही दिया मुझे।' उनकी फोटोज पर यूजर्स ने कमेंट्स भी किया था कि आखिर किसने उन्हें धोखा दे दिया?

शूटिंग के सिलसिले में बनारस आई थीं
अभिनेत्री के शव को सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। उन्होंने बताया कि अभिनेत्री का परिवार महाराष्ट्र में रहता है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है और उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा। राय ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

इस बीच SP ज्ञानप्रकाश राय ने बताया, होटल सोमेंद्र के रूम नंबर 105 में रविवार सुबह एक महिला के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। वे शूटिंग के सिलसिले में बनारस आई थीं और 22 मार्च की रात होटल में रुकी थीं। उनके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।  

IPS अफसर बनाना चाहते थे पेरेंट्स
जानकारी के लिए बता दें कि आकांक्षा दुबे 3 साल की उम्र में अपने परिवारके साथ मुंबई शिफ्ट हुई थीं। उनके पेरेंट्स उन्हें IPS अफसर बनाना चाहते थे, लेकिन आकांक्षा एक्टिंग और डांस  में करियार बनाना चाहती थी। इसलिए वह फिल्मी दुनिया में आ गईं।

इस छोटे से करियर में आकांक्षा दुबे भोजपुरी की जानी मानी एक्ट्रेस बन गई थीं। उन्होंने 2019 में फिल्म 'मेरी जंग मेरा फैसला' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने कैमियो किया था। ​​​​​​इसके बाद​ आकांक्षा ने 'वीरों के वीर' , 'मुझसे शादी करोगी' और 'कसम पैदा करने वाले की 2' नाम की फिल्मों में काम किया था। इसके अलावा उन्होंने कई एल्बम वीडियो में भी काम किया था।

गौरतलब है कि हाल ही में टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने भी सीरीयल के सेट पर सुसाइड कर लिया था जिस मामले में मुख्य आरोपी शीजान खान को जमानत मिल गई है।   
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!