शिवसेना के इस नेता का बड़ा दावा, कहा- संजय राउत की वफादारी शरद पवार के साथ

Edited By rajesh kumar,Updated: 21 Mar, 2023 06:38 PM

big claim of shiv sena leader sanjay raut s loyalty is with sharad pawar

महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता दादा भुसे ने मंगलवार को दावा किया कि शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत की वफादारी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के साथ है।

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता दादा भुसे ने मंगलवार को दावा किया कि शिवसेना (यूबीटी) के सांसद संजय राउत की वफादारी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार के साथ है। विधानसभा में भुसे ने राउत को इस्तीफा देने की चुनौती देते हुए कहा कि वह “गद्दारों” (धोखेबाज) के वोटों पर राज्यसभा के सदस्य बने।

‘गद्दार' शब्द का इस्तेमाल उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाला शिवसेना गुट, एकनाथ शिंदे और 39 बागी विधायकों को ताना मारने के लिए करता है। मंत्री, राउत के एक ट्वीट का जिक्र कर रहे थे जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि भुसे ने एक कंपनी के नाम पर किसानों से 178.25 करोड़ रुपये के शेयर इकट्ठा किए, लेकिन कंपनी की वेबसाइट केवल 1.67 लाख शेयर दिखा रही है।

भुसे ने कहा कि अगर वह दोषी पाए जाते हैं तो वह राजनीति छोड़ देंगे, लेकिन अगर आरोप गलत हैं तो राउत को राज्यसभा के सदस्य और सामना संपादक के पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने बाद में कहा कि वह भुसे की टिप्पणी की जांच करेंगे।

Related Story

IPL
Gujarat Titans

Chennai Super Kings

Match will be start at 23 May,2023 07:30 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!