महादेव सट्टा ऐप के आरोपी असीम दास के पिता का कुएं में मिला शव, आत्महत्या की आशंका

Edited By Pardeep,Updated: 07 Dec, 2023 06:06 AM

dead body of father of mahadev satta app accused aseem das found in a well

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस ने महादेव सट्टा ऐप मामले में गिरफ्तार असीम दास के पिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं से बरामद किया है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को जिले के...

दुर्गः छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस ने महादेव सट्टा ऐप मामले में गिरफ्तार असीम दास के पिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं से बरामद किया है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार को जिले के अंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत अछोटी गांव में सुशील दास (62) का शव बरामद किया है। 

निजी कंपनी में चौकीदारी करता था सुशील दास
उन्होंने बताया कि सुशील दास अछोटी गांव के किसी निजी कंपनी में चौकीदारी करता था। आज दोपहर गांव के कुंए से उसका शव बरामद किया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दास रविवार की शाम से घर से लापता था। आज ग्रामीणों ने पुलिस को कुंए में शव होने की जानकारी दी तब पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। 

पुलिस को आशंका- दास ने आत्महत्या की है
उन्होंने बताया कि पुलिस को आशंका है कि दास ने आत्महत्या की है। जांच के बाद ही इस संबंध में अधिक जानकारी मिल सकेगी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुशील दास प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) द्वारा महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप मामले में गिरफ्तार असीम दास का पिता है। राज्य में महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप मामले की जांच कर रही ईडी ने असीम दास को नवंबर माह में गिरफ्तार किया था। 

दास की गिरफ्तारी के बाद ईडी ने कहा था कि ‘‘फोरेंसिक विश्लेषण और 'कैश कूरियर' दास द्वारा दिए गए एक बयान से 'चौंकाने वाले आरोप' सामने आए हैं कि महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रवर्तकों ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अब तक लगभग 508 करोड़ रुपये का भुगतान किया है, और यह जांच का विषय है।'' 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!