बंगाल: हुगली में PM मोदी ने जहां की थी रैली, TMC नेताओं ने उसे गंगाजल छिड़क किया 'पवित्र'

Edited By Seema Sharma,Updated: 23 Feb, 2021 04:37 PM

hooghly where pm modi held rally tmc did holy with gangajal

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में हुगली में जहां जनसभा को संबोधित किया था वहां मंगलवार को TMC के कार्यकर्त्ताओं ने जाकर गंगाजल छिड़का। हुगली में TMC के जिलाध्यक्ष दिलीप यादव की अगुवाई में यह अभियान चला गया। TMC कार्यकर्त्ताओं...

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल में हुगली में जहां जनसभा को संबोधित किया था वहां मंगलवार को TMC के कार्यकर्त्ताओं ने जाकर गंगाजल छिड़का। हुगली में TMC के जिलाध्यक्ष दिलीप यादव की अगुवाई में यह अभियान चला गया। TMC कार्यकर्त्ताओं ने कहा कि हम इस क्षेत्र को गंगाजल से शुद्ध करने आए हैं। यहां पर पीएम मोदी ने  जनसभा में ममता बनर्जी पर गलत आरोप लगाए। बता दें कि 24 फरवरी को बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी इसी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने वाली हैं। TMC कार्यकर्त्ताओं ने कहा कि गंगाजल छिड़क कर अब मैदान को सही कर दिया गया है क्योंकि यहां से ममता भी संबोधित करेंगी।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को बंगाल में लोगों से ‘असल परिवर्तन' के लिए भाजपा को सत्ता में लाने का आह्वान करते हुए आश्वासन दिया कि पार्टीन केवल पश्चिम बंगाल की अतीत की शानदार संस्कृति को बहाल करेगी बल्कि राज्य के सर्वांगीण विकास का मार्ग भी प्रशस्त करेगी। चिन्सुराह के ऐतिहासिक डनलप ग्राउंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के लोगों ने अब परिवर्तन के लिए अपना मन बना लिया है। ममता बनर्जी नीत तृणमूल कांग्रेस सरकार पर करारा प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि इसने केंद्रीय योजनाओं की राशि राज्य के लोगों तक नहीं पहुंचाई जिससे विशेषकर गरीब किसान बुरी तरह प्रभावित हुए। उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण की नीति बंगाल के विकास में रुकावट बनी हुई है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!