'तिहाड़ जेल में सिसोदिया को मिला रहा VVIP ट्रीटमेंट', महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी को लिखा पत्र

Edited By rajesh kumar,Updated: 11 Mar, 2023 03:34 PM

mahathug sukesh chandrashekhar wrote a letter to lg

तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखा है। महाठग ने जेल में बंद मनीष सिसोदियो को VVIP ट्रीटमेंट मिलने का दावा किया है।

नेशनल डेस्क: तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखा है। महाठग ने जेल में बंद मनीष सिसोदियो को VVIP ट्रीटमेंट मिलने का दावा किया है। सुकेश चंद्रशेखर ने एलजी से सिसोदिया को जेल में VVIP ट्रीटमेंट मिलने की जांच करवाने की मांग की है। इसके अलावा चंद्रशेखर ने द‍िल्‍ली के सीएम अरव‍िंद केजरीवाल पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। 

तिहाड़ जेल के सबसे VVIP वार्ड में हैं सिसोदिया
महाठग का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया की असुरक्षा की झूठी खबर फैला रहे हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने कहा कि मनीष सिसोदिया को जेल नंबर 1 के 9 नंबर वार्ड में रखा गया है। सुकेश ने कहा कि यह तिहाड़ जेल का सबसे VVIP वार्ड है। सुकेश ने पत्र में कहा कि इस वार्ड 9 में सुब्रतो राय सहारा, अमर सिंह, A राजा, कलमाडी, सजंय चंद्रा जैसे कैदियों को रखा गया था। 

आप के कंट्रोल में जेल-प्रशासन
सुकेश ने एलजी को लिखे पत्र में कहा कि मनीष सिसोदिया का VVIP वार्ड में पूरा ध्यान रखा जा रहा था। जेल-प्रशासन पूरी तरह आम आदमी पार्टी के हाथ में कठपुतलियों के समान है। एलजी को लिखे इस पत्र में कहा गया है कि सत्येंद्र जैन जेल के कर्मचारियों पर नियंत्रण रखते हैं। बता दें कि, शुक्रवार को राउज़ अवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 17 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में भेज दिया है। ईडी ने दिल्ली की आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन के एक मामले में सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। 

मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते- सिसोदिया
वहीं, आज मनीष सिसोदिया के ट्विटर हैंडल से आज किए गए एक ट्वीट में लिखा है, ‘साहेब जेल में डालकर मुझे कष्ट पहुंचा सकते हो, मगर मेरे हौसले नहीं तोड़ सकते। कष्ट अंग्रेजों ने भी स्वतंत्रता सेनानियों को दिए, मगर उनके हौसले नहीं टूटे। इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया था, ‘आज तक सुना था कि देश में स्कूल खुलते हैं, तो जेल बंद होते हैं, लेकिन अब इन लोगो ने तो देश में स्कूल खोलने वालों को ही जेल में बंद करना शुरू कर दिया।'

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!