ओडिशा के जाजपुर रोड रेलवे स्टेशन पर दर्दनाक हादसा, मालगाड़ी से कटकर चार मजदूरों की मौत

Edited By rajesh kumar,Updated: 07 Jun, 2023 07:56 PM

odisha s jajpur road railway four laborers killed after being hit by goods train

ओडिशा के जाजपुर रोड रेलवे स्टेशन पर बुधवार को बड़ा दर्दनाक हादसा पेश आया है। यहां एक मालगाड़ी से कटकर कम से कम चार मजदूरों की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए हैं।

 

नेशनल डेस्क: ओडिशा के जाजपुर रोड रेलवे स्टेशन पर बुधवार को बड़ा दर्दनाक हादसा पेश आया है। यहां एक मालगाड़ी से कटकर कम से कम चार मजदूरों की मौत हो गई है जबकि तीन अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए तुरंत ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है। 

जानकारी के अनुसार, मजदूरों ने भारी बारिश से बचने के लिए खड़ी हुई मालगाड़ी के नीचे शरण ली थी कि तभी अचानक बिना इंजन के मालगाड़ी चल पड़ी और मजदूरों को उसके नीचे से निकलने का मौका नहीं मिला। रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा, “अचानक आंधी चली। मजदूर बगल की रेल लाइन पर काम कर रहे थे जहां एक मालगाड़ी खड़ी थी।

उन्होंने इसके नीचे शरण ली, लेकिन दुर्भाग्य से मालगाड़ी जिसमें इंजन नहीं लगा था वह चलने लगी जिससे दुर्घटना हुई।” उन्होंने कहा, “इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।” जाजपुर के स्थानीय लोगों ने हालांकि दावा किया कि दो और घायलों ने भी दम तोड़ दिया। यह घटना ओडिशा के बालासोर जिले में भीषण रेल हादसे के पांच दिन बाद हुई, जिसमें 288 लोगों की मौत हो गई थी। 

 

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!