बांके बिहारी के भक्तों में मायूसी, 7 महीने बाद खुलते ही बंद हो गए मंदिर के दरबार

Edited By vasudha,Updated: 21 Oct, 2020 03:06 PM

the gate of banke bihari temple closed after opening after 7 months

बांके बिहारी के दर्शन की आस लगाए भक्तों को अभी लंबा इंतजार करना होगा। वृंदावन के प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर के दरबार एक बार फिर बंद हो गए हैं। दरअसल मथुरा की स्थानीय अदालत ने बांके बिहारी मंदिर को बंद रखने के संबंध में प्रबंधन द्वारा लिए गए निर्णय...

नेशनल डेस्क: बांके बिहारी के दर्शन की आस लगाए भक्तों को अभी लंबा इंतजार करना होगा। वृंदावन के प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर के दरबार एक बार फिर बंद हो गए हैं। दरअसल मथुरा की स्थानीय अदालत ने बांके बिहारी मंदिर को बंद रखने के संबंध में प्रबंधन द्वारा लिए गए निर्णय को तत्काल निरस्त करने का अनुरोध अस्वीकार कर दिया है।

PunjabKesari
इस संबंध में दायर की गई दो याचिकाओं की सुनवाई पूर्व निर्धारित दिन चार नवम्बर को होगी। अदालत ने इस मामले में सीधे हस्तक्षेप करने से इनकार करते हुए तय समय पर सुनवाई करने का निर्णय सुनाया है। मंदिर खुलवाने के लिए सोमवार को दो याचिकाएं पेश की गई थीं। अदालत ने मंगलवार को सुनवाई करते हुए मंदिर प्रबंधक के आदेश को तत्काल निरस्त करने संबंधी मांग खारिज कर दी। 

PunjabKesari

बता दें कि करीब 7 महीने बाद बांके बिहारी मंदिर के खुलने पर श्रद्धालुओं की इतनी भीड़ उमड़ गई कि मंदिर प्रबंधन ने कपाट को बंद करने का फैसला लेना पड़ा  मंदिर के कपाट खुलते ही गलियों में भारी भीड़ देखने को मिली, मंदिर के अंदर तो समुचित व्यवस्था की गई थी लेकिन प्रशासन द्वारा मंदिर के बाहर श्रद्धालुओं के लिए कोई भी व्यवस्था नहीं थी। 

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!