PM मोदी आज करेंगे 'मन की बात', प्रसारित होगा 95 वां एपिसोड, गुजरात चुनाव पर कर सकते हैं चर्चा

Edited By Pardeep,Updated: 27 Nov, 2022 07:39 AM

today pm modi will do mann ki baat 95th episode will be aired

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार सुबह 11 बजे आकाशवाणी से मन की बात कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। यह इस मासिक रेडियो कार्यक्रम की 95-वीं कड़ी

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार सुबह 11 बजे आकाशवाणी से मन की बात कार्यक्रम में देश-विदेश के लोगों के साथ अपने विचार साझा करेंगे। यह इस मासिक रेडियो कार्यक्रम की 95-वीं कड़ी होगी। कार्यक्रम आकाशवाणी, दूरदर्शन, आकाशवाणी समाचार की वेबसाइट और न्‍यूज ऑन ए आई आर मोबाइल ऐप के समूचे नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा। प्रधानमंत्री हर महीने अंतिम रविवार को ये कार्यक्रम करते हैं। इसमें पिछले एक महीने में हुई घटनाओं का जिक्र करते हैं और आने वाले ऐतिहासिक कार्यक्रमों की चर्चा करते हैं। 

इस बार प्रधानमंत्री मोदी विज्ञान भवन में मनाई गई सेनापति लचित की 400वीं जयंती, संविधान दिवस को लेकर बात कर सकते हैं। आने वाले गुजरात चुनाव पर भी अपना संदेश दे सकते हैं। आकाशवाणी समाचार, दूरदर्शन समाचार, प्रधानमंत्री कार्यालय तथा सूचना और प्रसारण मंत्रालय के यू-ट्यूब चैनलों पर भी इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण होगा। आकाशवाणी से हिन्दी प्रसारण के बाद यह कार्यक्रम क्षेत्रीय भाषाओं में प्रसारित किया जाएगा।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!