एलन मस्क से वीडियो कॉल, प्यार भरी बातें, इस तरह रोमांस स्कैम  का शिकार हुई महिला

Edited By Radhika,Updated: 25 Apr, 2024 01:38 PM

video call from elon musk this is how a woman became a victim of romance scam

लोगों को अक्सर ही साइबर स्कैम का शिकार होते हुए देखा जाता है। हाल ही में एक मामला सामने आया है कि महिला रोमांस स्कैम का शिकार हुई हैं और उसके साथ तकरीबन 41 लाख रुपये की ठगी हुई है।

नेशनल डेस्क: लोगों को अक्सर ही साइबर स्कैम का शिकार होते हुए देखा जाता है। हाल ही में एक मामला सामने आया है कि महिला रोमांस स्कैम का शिकार हुई हैं और उसके साथ तकरीबन 41 लाख रुपये की ठगी हुई है। हालांकि ये मामला काफी हैरान करने वाला है और इसमें टेस्ला सीईओ एलन मस्क का नाम भी सामने आया है।  

PunjabKesari

स्कैम के लिए एलन मस्क का डीपफेक वीडियो बनाया गया। मामला दक्षिण कोरिया का है। मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि स्कैम का शिकार हुई महिला का नाम जियोंग जी-सुन है। महिला को लगा कि वह जिस व्यक्ति से बात कर रही है वह एलन मस्क है, जबकि वह उनका डीपफेक वीडियो है। महिला को शुरुआत में शक हुआ, लेकिन वह दिखने में एलन मस्क जैसा लग रहा था। वो महिला के प्रति अपने प्यार का इजहार करने लगा। महिला आगे बताती हैं  उसने मुझे आई लव यू भी कहा।

PunjabKesari

फिर स्कैमर्स ने महिला को एक कोरियाई बैंक अकाउंट दिया और उसे अपना पैसा निवेश करने को कहा, जिससे वह अमीर बन सके। मस्क के डीपफेक वीडियो के जरिए महिला से कहा गया कि 'मुझे अपने फैंस को अमीर होता देख खुशी होगी।' इसके बाद जैसे ही महिला ने पैसे निवेश किए उसके सारे पैसे ठग लिए गए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!