Ferrari ने अनवील की अपनी पहली फोर डोर-फोर सीट कार, जाने कब होगी भारत में लॉन्च

Edited By Radhika,Updated: 14 Sep, 2022 11:08 AM

ferrari unveils its first four door four seat car know when to launch in india

लग्जरी कार निर्माता Ferrari ने अपनी Purosangue कार को अनवील कर दिया है। यह कंपनी की पहली "फोर-डोर, फोर सीट" कार है। जिसमें आपको पहली बार 4 दरवाज़े और बैठने के लिए 4 सीटें भी दी गई है।

ऑटो डेस्क: लग्जरी कार निर्माता Ferrari ने अपनी Purosangue कार को अनवील कर दिया है। यह कंपनी की पहली "फोर-डोर, फोर सीट" कार है। जिसमें आपको पहली बार 4 दरवाज़े और बैठने के लिए 4 सीटें भी दी गई है। Ferrari की इस नई कार को लेकर कहा जा रहा है कि इसे भारत में 2023 में लॉन्च किया जाएगा। जानते हैं कि Ferrari अपनी इस नई लग्ज़री कार में क्या कुछ करने वाली है शामिल-

<>

 पावरट्रेन-

पावर के लिए Ferrari Purosangue में 6.5 लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड V12 इंजन दिया जाने वाला है और यह इंजन 715bhp की पावर पर 7,750rpm और 6,250rpm पर 716Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। बात ट्रांसमिशन की करें तो इसके चारों पहियो में 2-स्पीड फ्रंट पावर ट्रांसमिशन यूनिट को शामिल किया गया है, जबकि रियर में केवल 8-स्पीड रियर-सेट डुअल-क्लच ट्रांसमिशन ही दिया गया है।

Ferrari unveils Purosangue (LiveMint)

 परफ़ॉर्मेंस-

नई फेरारी की परफार्मेंस को लेकर कहा जा रहा है कि यह अन्य मॉडल्स की तरह ही ग्राहकों को एक बेहतर परफार्मेंस का अनुभव करवाएगी। इसके अलावा यह कार मात्र 3.3 सेकंड में 0 से 100 kmph और 10.6 सेकंड में 200 kmph की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है। और इस कार की टॉप स्पीड 310kmph की है।  

Ferrari Purosangue Car हुई पेश, 2023 में होगी भारत में लॉन्चिंग कीमत, लॉन्च और राइवल्स-

अनुमान लगाया जा रहा है कि  Ferrari  Purosangue को भारत में 6 करोड़ रुपये की कीमत पर साल 2023 में लॉन्च किया जाएगा। देश में लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला Lamborghini Urus और Bentley Bentayga जैसे मॉडल्स से होगा।

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!