भारत में Rooh Afza की नहीं है कमी, आसानी से खरीद सकते हैं ग्राहक: हमदर्द

Edited By vasudha,Updated: 09 May, 2019 05:25 PM

hamdard says there is no shortage of rooh afza syrup in market

सौ वर्ष पुरानी यूनानी ब्रांड और जड़ी-बूटी आधारित उत्पाद बनाने वाली हमदर्द लैबोरेट्रीज इंडिया ने वीरवार को कहा कि उसके विश्व प्रसिद्ध शर्बत ‘रुहआफजा'' की बाजार में अब भरपूर उपलब्धता है। हाल में मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि हमदर्द के शर्बत रुहआफजा की...

नेशनल डेस्क: सौ वर्ष पुरानी यूनानी ब्रांड और जड़ी-बूटी आधारित उत्पाद बनाने वाली हमदर्द लैबोरेट्रीज इंडिया ने वीरवार को कहा कि उसके विश्व प्रसिद्ध शर्बत ‘रुहआफजा' की बाजार में अब भरपूर उपलब्धता है। हाल में मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि हमदर्द के शर्बत रुहआफजा की उपलब्धता कम है। 
PunjabKesari

हमदर्द ने कहा कि कंपनी की फैक्ट्रियों में शर्बत का उत्पादन पूरे जोरों पर है। रमजान और भयानक गर्मी के चलते बाजार में एकाएक शर्बत की मांग बढ़ गयी है। शर्बत को तैयार करने के काम में आने वाले कुछ हर्बल उत्पादों की अस्थायी कमी हो गयी थी जो अब दूर हो गयी है। 
PunjabKesari

कंपनी ने कहा कि रुहआफजा अब बाजार में प्रचुर मात्रा में उपलब्ध है और ग्राहक इसे अब देशभर में बड़ी खुदरा दुकानों और परचून की दुकानों से आसानी से खरीद सकते हैं। कंपनी अपनी सुनियोजित वितरण प्रणाली से यह सुनिश्चित करने में जुटी है कि शर्बत देशभर में सभी जगह आसानी से उपलब्ध रहे। 

PunjabKesari
हमदर्द लैबोरेट्रीज इंडिया के प्रमुख हम्मद अहमद ने कहा कि कंपनी लंबे समय से स्वास्थ्यवर्धक उत्पाद अपने उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराती आ रही है और लोगों में गुणवत्ता वाले उत्पाद मुहैया कराने में विश्वास स्थापित किया हुआ है और ग्राहकों से इस निरंतर बनाये रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!