मुकेश अंबानी ने गौतम अडानी को छोड़ा पीछे, भारत के सबसे अमीर शख्स बने

Edited By jyoti choudhary,Updated: 01 Feb, 2023 04:47 PM

mukesh ambani leaves gautam adani behind becomes india s richest man

रिलायंस अंबानी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने गौतम अडानी को पीछे छोड़ते हुए भारत के सबसे अमीर आदमी बन गए हैं। आज से पहले गौतम अडानी देश के सबसे धनी बिजनेसमैन थे। फोर्ब्स के रियल टाइम बिलिनियर्स की लिस्ट के मुताबिक नेटवर्थ के मामले में मुकेश अंबानी अडानी...

बिजनेस डेस्कः रिलायंस अंबानी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने गौतम अडानी को पीछे छोड़ते हुए भारत के सबसे अमीर आदमी बन गए हैं। आज से पहले गौतम अडानी देश के सबसे धनी बिजनेसमैन थे। फोर्ब्स के रियल टाइम बिलिनियर्स की लिस्ट के मुताबिक नेटवर्थ के मामले में मुकेश अंबानी अडानी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अडानी से आगे निकल गए हैं।

सूची के मुताबिक मुकेश अंबानी और गौतम अडानी की नेटवर्थ के बीच बहुत ज्यादा का अंतर नहीं है। मुकेश अंबानी 84.3 बिलियन डॉलर की नेटवर्थ के साथ नौवें नंबर पर हैं जबकि 83.9 बिलियन डॉलर की नेटवर्थ के साथ गौतम अडानी दसवें नंबर पर हैं। लिस्ट में बर्नार्ड अर्नोल्ट पहले नंबर पर हैं।

एलन मस्क दूसरे नंबर पर खिसके

दूसरे नंबर पर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क हैं। तीसरे नंबर पर जेफ बेजोस, चौथे नंबर पर लैरी इलिसन, पांचवें नंबर पर वारेन बफेट, छठें नंबर पर बिल गेट्स, सातवें नंबर पर कार्लोस सिल्म, आठवें नंबर पर लैरी पेज, नौवें नंबर पर मुकेश अंबानी और दसवें नंबर पर गौतम अडानी का नाम है। बता दें कि फोर्ब्स का यह रियल टाइम डेटा है जो कि हर घंटे और हर दिन बदलता रहता है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!