Astrology Tips: आम से दिखने वाले रसोई के ये मसाले आपके जीवन को बना सकते हैं खास, जानें कैसे

Edited By Prachi Sharma,Updated: 28 Jan, 2024 07:23 AM

astrology tips

हर व्यक्ति अपने जीवन में सुख-शांति की कामना करता है। इन सब मनोकामनाओं को पूर्ण करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में ऐसे बहुत से उपाय बताए

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Kitchen Spices Remedies: हर व्यक्ति अपने जीवन में सुख-शांति की कामना करता है। इन सब मनोकामनाओं को पूर्ण करने के लिए ज्योतिष शास्त्र में ऐसे बहुत से उपाय बताए हैं जिनके द्वारा हम अपने जीवन में खुशियां ला सकते हैं। इन्हीं में से एक है रसोई में रखें मसाले। ये सुनकर आपको काफी हैरानी हो रही होगी कि सब्जी में इस्तेमाल होने वाली ये चीजें हमारे जीवन में कैसे खुशियां ला सकती हैं। आपकी इस जिज्ञासा को दूर करने के लिए इस आर्टिकल में जानते हैं कि आम से दिखने वाले ये मसाले कैसे हमारी मनोकामनाओं को पूर्ण करते हैं। चाहे फिर वो शादी की समस्या हो या फिर करियर की हर परेशानी को इन से दूर किया जा सकता है।

PunjabKesari Astrology Tips

Use this thing to improve your financial situation आर्थिक स्थिति को सही करने के लिए इस्तेमाल करें ये चीज
बहुत मेहनत करने के बाद भी आर्थिक समस्याओं से पीछा नहीं छुड़वा पा रहे तो शनिवार के दिन तेज पत्ते के 5 पत्ते 5 काली मिर्च के साथ जलाएं। इसके धुएं को पूरे घर में फैलने दें। ऐसा करने से दो फायदे होंगे एक तो आर्थिक समस्या ठीक हो जाएगी और दूसरा घर में अगर किसी बात को लेकर कलह-क्लेश चलता है तो वो भी दूर हो जाएगा।

PunjabKesari Astrology Tips

अगर बुरे सपने बार-बार परेशान करते हैं तो भी तेजपत्ते का यूज़ किया जाता है। इसके लिए आप सोने की जगह पर एक तेज पत्ता रखें। ऐसा करने से जल्द ही बुरे सपनों से छुटकारा मिल सकता है।

Use turmeric to remove obstacles in marriage शादी में आने वाली अड़चनों को दूर करने के लिए हल्दी का करें इस्तेमाल
शादी की बात बनते-बनते बिगड़ जाती है तो गुरूवार के दिन जगत के पालनहार श्री हरि को हल्दी का तिलक लगाएं। इसके पश्चात बप्पा और मां पार्वती को हल्दी चढ़ाकर जल्दी विवाह की प्रार्थना करें। ऐसा करने से जल्द ही आपको हर परेशानी से छुटकारा मिलेगा।

PunjabKesari Astrology Tips

Red chilli will ward off evil eyes लाल मिर्च से दूर होगी बुरी नजर
घर में अगर कोई व्यक्ति नजर दोष का शिकार है तो 7 लाल मिर्च उस व्यक्ति के सिर के ऊपर से सात बार घड़ी की दिशा में घुमाएं जिसको नजर लगी है। इसके बाद फिर से इन्हें उल्टी दिशा में घुमाने के बाद आग लगा दें। ऐसा करने से जल्द ही नजर दोष से मुक्ति मिलती है।

PunjabKesari Astrology Tips

Do these measures to gain money धन लाभ के लिए करें ये उपाय
धन के स्रोतों में वृद्धि करना चाहते हैं तो काली मिर्च के ये आसान उपाय आपकी परेशानी को बहुत जल्द दूर कर देंगे। इसके लिए 7 काली मिर्च उस जगह पर रख दें, जहां पर आप पैसे रखते हैं। ऐसा करने से जल्द ही धन आगमन के योग बनते हैं।
 

PunjabKesari Astrology Tips

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!