लव राशिफल 29 दिसंबर- वफादारी की वो रस्में, निभायेंगे हम तुम कस्मे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 29 Dec, 2022 07:14 AM

love rashifal

आज साथी मनचाहा मजा देंगे। रिश्ते में रोमांस की खुशबू बनाए रखने के लिए खास परप्रामेंस देंगे, साथी कायल हो जाएंगे। सिंगल अपने बनते-बिगड़ते रिश्ते को लेकर डांवाडोल रहेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी मनचाहा मजा देंगे। रिश्ते में रोमांस की खुशबू बनाए रखने के लिए खास परप्रामेंस देंगे, साथी कायल हो जाएंगे। सिंगल अपने बनते-बिगड़ते रिश्ते को लेकर डांवाडोल रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी रोमांस का ऐसा तड़का लगाएंगे की नीरस होते संबंधों में गर्माहट का मजा लेंगे। एक्स को भूलकर जीवन में प्यार और रोमांस को जीवित रखने के लिए नए पार्टनर की तरफ कदम बढ़ाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपको फील होगा रिलेशनशिप में प्रेम को बनाए रखने के लिए रोमांस का होना बहुत जरूरी है लेकिन उससे भी अधिक जरुरी है आत्मिक संबंध। लव लाइफ को लेकर कशमकश बनी रहेगी। 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी की मोहब्बत हर गम को भुला देगी। अपनी लाइफ में खूबसूरत प्यार को बनाए रखने के लिए की गई हर कोशिश सफल रहेगी। सिंगल को महसूस होगा पार्टनर के बिना जीवन अधूरा सा है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज वर्क प्लेस की टेंशन से मन परेशान रहेगा लेकिन साथी कि जादू की झप्पी से सारे गम भूल जाएंगे। सिंगल रोमांस के हैल्थ बेनिफिट्स जानकर डबल होने के लिए ललायित रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के रोमांस की स्पीड हर मर्ज की दवा बन जाएगी, दिलों की दूरियां मिट जाएंगी और नए जीवन की शुरुआत करेंगे। सिंगल को एहसास होगा, वे क्रश से कितना प्यार करते हैं।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के प्यार भरी हग करने से मूड में फ्रेशनेस बनी रहेगी। अपने रूमानी एहसास को जगाने के लिए कुछ हट कर करेंगे। सिंगल अपने इश्क का इजहार करेंगे लेकिन जवाब मिलने में अभी समय लगेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज आपकी अठखेलियां साथी को आपके और भी करीब ले आएंगी। वे आपको गले लगाकर खूब प्यार करेंगे। सिंगल प्रोन मूवीज देखकर टाइम पास करेंगे और अपने अरमानों को काबू में करने की कोशिश करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी आपको हग करके बताएंगे कि वे आपसे कितना प्यार करते हैं और आपकी जिंदगी में उनकी क्या एहमियत है। सिंगल की मुलाकात किसी बोल्ड व्यक्ति से होगी, संबंध बनाने की इच्छा जागृत होगी।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी का प्यार आपको बेहद स्पेशल फील करवाएगा। दिल में दबे अरमान जागृत होंगे। सिंगल पुरानी यादों को भूल कर रोमांस के जीवंत रंगों को अपने जीवन में फिर से प्राप्त करेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी का दिवाना बनकर आगे-पीछे घुमना, रोमांस भरी बातें करना खराब मूड को अच्छा कर देगा। सिंगल अपने खाली पड़े जीवन को फिर से प्यार के रंगों से भरने में कामयाब होंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी को गले लगाने और बांहों में भरने का बहुत मन होगा लेकिन उन्हें प्यार करने का मौका नहीं मिल पाएगा। सिंगल को डबल होने का सुखदायक एहसास होगा।

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!