लव राशिफल 1 फरवरी - तुम्हे देखे मेरी आंखे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 01 Feb, 2023 06:45 AM

love rashifal

आज शरीर में थोड़ी थकान महसूस होगी लेकिन साथी की जरूरतों को पूरा करने के लिए थकान को दूर भगा देंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज शरीर में थोड़ी थकान महसूस होगी लेकिन साथी की जरूरतों को पूरा करने के लिए थकान को दूर भगा देंगे। सिंगल को मिंगल  होने के लिए कुछ समय इंतजार करना पड़ सकता है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी को खुश करने के लिए कुछ चॉकलेट और फूल ले कर जाएंगे। चॉकलेट की तरह आपके रिश्ते में मिठास बनी रहेगी। सिंगल का मन साथी को पाने के लिए विचलित रहेगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज प्रेम जीवन को महकाने के लिए पार्टनर के साथ सुनहरे पल गुजारेंगे और उसके लिए अपने हाथों से पसंदीदा डिश बनाएंगे। सिंगल अकेले रहने की वजह से परेशान रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी को अपनी और रिझाने के लिए मेहनत रंग लाएगी। मधुरता से भरे इन पलों को अपने दिल में संभाल कर रख लेंगे। सिंगल सबके आकर्षण का केंद्र बने रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज काम की व्यस्तता के कारण पार्टनर को समय देने में असमर्थ रहेंगे। साथी की नाराजगी को दूर करने के लिए उसको सरप्राइज देंगे। सिंगल को स्वप्न पूरा करने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज प्यार करने वालों का रिश्ता विवाह के बंधन में बंधता हुआ नजर आएगा। प्रेम जीवन बिता रहे लोग पार्टनर के साथ घूमने जाएंगे। सिंगल दिल की भावनाओं को क्रश के साथ जरूर बांटेगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ रातों को रंगीन बनाने के लिए कुछ स्पेशल करेंगे। साथी के साथ एकांत में समय बिताकर खूब मजा लेंगे। सिंगल अपने आप को दूसरे कामों में व्यस्त रखने की कोशिश करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज रोमांटिक गाने के साथ पार्टनर के साथ रोमांस भरे पल बिताएंगे। बॉलीवुड जैसे रोमांस का मजा लेने की कोशिश करेंगे। सिंगल न चाहते हुए भी किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के साथ प्रेम भरा समय बिताने की ख्वाइश भी पूरी हो जाएगी। पार्टनर के साथ दिल की बात सांझा करेंगे। सिंगल अपनी मन की बात करने के लिए किसी को ढूढेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज अपनी केमिस्ट्री को परफेक्ट बनाए रखने के लिए साथी के हर एक बात मानेंगे। चारों तरफ सिर्फ आपके प्यार की चर्चा होगी। सिंगल  खास व्यक्ति की तरफ आकर्षित होंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपने प्यार से साथी को संबंध बनाने के लिए मजबूर कर देंगे। दिल खोलकर इन पलों का आनंद लेंगे। सिंगल सोच-समझ कर कोई फैसला लें।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज दोनों मिलकर प्रेम के रिश्ते को नया रुख देंगे। ये नयापन प्यार को और भी ज्यादा बढ़ाएगा। सिंगल किसी की तरफ आकर्षित हो जाएंगे।
 

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!