लव राशिफल 13 सितंबर -  छुपाना भी नहीं आता जताना भी नहीं आता हमें तुमसे मोहब्बत है बताना भी नहीं आता

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Sep, 2023 07:21 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर का आपके प्रति सम्मान बढ़ेगा, संबंधों में प्रगाढ़ता

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर का आपके प्रति सम्मान बढ़ेगा, संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। सिंगल खुद को लव लाइफ से दूर कर घर के कामों में अपना सहयोग देंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी अपने रोजाना के कामों को एक तरफ रखकर आपके साथ अकेले में समय बिताने को पहल देंगे। सिंगल क्रश के साथ अपने रिश्ते को लेकर सीमित या नियंत्रित महसूस कर सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी के साथ खूबसूरत पल बिताने को मिलेंगे, न केवल शारीरिक रूप से बल्कि भावनात्मक तौर पर एक-दूसरे के करीब आएंगे। क्रश से ज्यादा उम्मीदें लगाना सिंगल को दुखी कर सकता है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) साथी आपकी हर इच्छा पूरी करने के लिए सारी हदों को पार कर देंगे।  सिंगल क्रश को पूरी हिम्मत करके अपने दिल की बात कहेंगे, सफलता मिलेगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा होने की संभावना है, जो लंबे समय से चल रहे रिश्ते में खटास पैदा कर सकता है। सिंगल की लाइफ में किसी खास की एंट्री हो सकती है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी के साथ इंटिमेसी का मजा लेंगे और खूब एन्जॉय करेंगे। सिंगल लोग कार्यक्षेत्र में सब को अपनी तरफ आकर्षित करके अपनी खूबसूरती का लोहा मनवाएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जा सकते हैं। साथी से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। सिंगल खुद को किसी के प्यार में पड़ने से नहीं रोक पाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी आपकी उदासी को खुशियों में बदलेंगे। लव लाइफ में सकारात्मकता आएगी। सिंगल किसी के खूबसूरत चेहरे के दीवाने हो सकते हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में प्यार की बहार छाई रहेगी। नमकीन रोमांस को जमकर एंजॉय करेंगे। सिंगल का दिल आशिक बना रहेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी को यह एहसास होगा कि रिश्ते में शारीरिक आकर्षण होना ही आवश्यक नहीं हैं बल्कि विचारों का मिलना भी ज़रूरी है। सिंगल को शादी करने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज का सारा दिन बहुत ही रोमांटिक रहने वाला है। रिश्ते में मोहब्बत को जीवित रखने के लिए एक-दूसरे के दिल की बातों को गहराई से जानेंगे। क्रश की नजरों में सिंगल का सम्मान बढ़ेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) किसी बात को लेकर साथी के साथ विवाद हो सकता है। लव लाइफ बेरंग रहेगी। सिंगल को आज ऐसे प्रस्ताव मिलने वाले हैं, जिसका वो लंबे समय से इंतजार कर रहे थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!