लव राशिफल 5 अक्टूबर - दुनिया में कितनी हैं नफ़रतें फिर भी दिलों में है चाहतें

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 05 Oct, 2023 09:29 AM

love rashifal

आज साथी अपने अंदर रोमांस की गर्माहट पैदा करने के लिए गलत तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं, सावधान रहें। सिंगल क्रश

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी अपने अंदर रोमांस की गर्माहट पैदा करने के लिए गलत तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं, सावधान रहें। सिंगल क्रश के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी अतृप्त इच्छाओं और यौन संतुष्टि के बारे में बात करेंगे, आपसी कम्युनिकेशन के साथ ही रोमांस को आगे बढ़ाएंगे। सिंगल क्रश को प्यार भरी निगाहों से निहारते रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी तन-मन में लगी आग को बुझाने के लिए रोमांस का डबल डोज दे सकते हैं। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी खास को देखकर पहली नजर में ही अपना दिल दे बैठेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) प्रेम जीवन बिता रहे लवर्स अपने आपको बहुत भाग्यशाली समझेंगे। अन्य अपने साथी के साथ दिल की बात शेयर करेंगे। सिंगल अपने व्यक्तित्व में बदलाव करके क्रश का दिल जीत सकते हैं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज किसी खास से बातचीत करके मन में लड्डू फूटेंगे और कुछ रोमांटिक पल साथ में बिताने का मौका मिलेगा। सिंगल अपनी तन्हाई को दूर करने के लिए किसी के साथ संबंध बना सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी आपका मूड बनाने के लिए रोमांटिक बातें करेंगे और अपने फ्लर्टी साइड को सामने लाएंगे। सिंगल घर वालों की मर्जी से शादी करने के लिए तैयार हो जाएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज रोमांस का मजा लेने के लिए आपको पहल करनी की जरूरत है, उसके बाद साथी की मनचाही प्रतिक्रिया प्राप्त होगी। सिंगल क्रश को दूर से देखकर ही खुश रहेंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज रोमांस की रोमानियत बावला बनाए रखेगी। सिंगल क्रश के साथ बात करते समय आई कॉन्टैक्ट कर उनके दिल की बात जानने में सफल होंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी पूरे जोशिले मूड में रहेंगे, उम्मीद से ज्यादा रोमांस का मजा मिलेगा। सिंगल क्रश को प्रपोज करने के लिए अपने किसी दोस्त की मदद ले सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) मोहब्बत के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। साथी के साथ एक नई शुरुआत कर सकते हैं। सिंगल के जीवन में कोई नया रिश्ता दस्तक देगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी अपने मूड को बनाने के लिए खुद ही प्रयास करेंगे, वो आपको किसी भी चीज के लिए फोर्स नहीं करेंगे। सिंगल क्रश को अपने पास बैठा देखकर खुशी से झूम उठेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। दोनों अपनी समझदारी से बिगड़ी बात को संभाल लेंगे। सिंगल किसी खास के पीछे दिल के मरीज बने रहेंगे। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!