लव राशिफल 1 नवंबर -  बारिशों का पानी बनके जो इश्क बरसे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 01 Nov, 2023 07:49 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज एक-दूसरे की कमजोरियों को समझने की कोशिश करेंगे, जिससे प्यार और अपनापन बढ़ेगा। सिंगल अपने रिलेशनशिप के निर्णय फिलहाल

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज एक-दूसरे की कमजोरियों को समझने की कोशिश करेंगे, जिससे प्यार और अपनापन बढ़ेगा। सिंगल अपने रिलेशनशिप के निर्णय फिलहाल घरवालों को लेने दें।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज किसी के बहकावे में आकर साथी पर शक न करें, प्रेम संबंधों में एक दूसरे के प्रति विश्वास बनाए रखें। सिंगल अपनी समस्याओं को परिवारजनों के साथ सांझा करेंगे, बेहतर हल मिलेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) किसी खास मित्र के मिलने से लव लाइफ से जुड़ी पुरानी खुशनुमा बातें ताजा होंगी। छोटी-मोटी परेशानियों से हारकर रिलेशनशिप तोड़ने का निर्णय न लें। सिंगल को अपने अकेलेपन का उचित समाधान मिलेगा। 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) पार्टनर के व्यवहार पर बारीकी से ध्यान दें, तभी रिलेशनशिप का निर्णय लेना आसान होगा। सिंगल को विवाह संबंधी प्रस्ताव आएगा लेकिन वो घरवालों पर अंतिम निर्णय छोड़कर बेफिक्र हो जाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) पुराने प्यार से मुलाकात दिन को खुशनुमा व तरोताजा बनाएगी। प्रेमी युगल को एकांत में मुलाकात का मौका मिलेगा। मैरिड कपल्स के बीच चल रही गलतफहमियां दूर होंगी। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) लव लाइफ में मस्ती भरा माहौल रहेगा लेकिन गलत तरीके से बनाए गए संबंधों का असर आपकी सेहत पर हो सकता है। सिंगल दोस्तों के संग अकेलापन दूर करने का प्रयास करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज एक-दूसरे के साथ बातचीत करके लव लाइफ में चल रही परेशानियों को दूर कर पाएंगे। सिंगल के जीवन में रोमांटिक रिश्ते का आरंभ होगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज लव लाइफ में खुशी की तीव्र अनुभूति होगी, जिसे दोनों मिलकर एंजॉय करेंगे। सिंगल को थोड़ी घबराहट के साथ तुरंत आकर्षण जैसा महसूस होगा। 


धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) लव लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं। जिसकी कल्पना भी नहीं की थी, आज कुछ ऐसा हो सकता है। सिंगल प्यार की गहराई में गोते खाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आपको फील होगा साथी का प्यार दुनिया की सबसे अच्छी भावनाओं में सबसे ऊपर है। सिंगल का तन और मन किसी के आकर्षण में पड़ कर गड़बड़ा सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में खुशी की एक तीव्र अनुभूति साथी को मतवाला बना देगी। भावनात्मक अंतरंगता का मजा लेंगे। सिंगल को प्यार में रहने से ज्यादा खूबसूरत कुछ भी नहीं लगेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज वर्क प्लेस पर किसी से संबंध बनाने के लिए मन आतुर रहेगा। सपनों की हसीन दुनिया में खोए रहेंगे। सिंगल भावुक प्रेम जाल से बाहर निकलेंगे।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!