लव राशिफल 9 नवंबर - तू ही ये मुझको बता दे चाहूं मैं या न

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 Nov, 2023 08:12 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज बेडरूम में साथी खास टिप्स को अपनाकर रोमांस में धमाल मचाएंगे, जिससे आपके तन और मन में खलबली मच जाएगी।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज बेडरूम में साथी खास टिप्स को अपनाकर रोमांस में धमाल मचाएंगे, जिससे आपके तन और मन में खलबली मच जाएगी। सिंगल अपने जीवन में प्यार भरने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) लव लाइफ में प्यार बढ़ाने के लिए आज साथी खूबसूरत यादों को याद दिलाएंगे। जिससे दबे अरमान फिर से जागने लगेंगे। सिंगल की प्रेम लीला का आरंभ तो होगा लेकिन लंबे समय तक नहीं चलेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज का दिन प्यार भरा रहेगा सिंगल दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसास का आनंद लेंगे। अन्य की लव लाइफ भी एक्साइटमेंट से भरी रहेगी। साथी के जलवे होश उड़ा देंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज रोमांस की कमी के चलते दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगेंगी। सिंगल को महसूस होगा, उन्हें अपनी लाइफ में किसी न किसी खास का प्यार चाहिए।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर की कामुक प्रवृति बेतहाशा मीठा दर्द देगी, मानसिक सुकून की प्राप्ति होगी। सिंगल की जिंदगी में फिर से खुशहाली लौट आएगी, वो मनचाही साथी के साथ रिलेशन में आएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी का छूकर बात करना तन-बदन में मोहब्बत की आग लगाएगा। सिंगल को किसी जानकार के साथ आई कॉन्टैक्ट रखना भारी पड़ेगा, प्रेम में पागल हो सकते हैं। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी रोमांटिक तोहफा देकर सरप्राइज देंगे। ऑर्गेज्म पाने के सुख की अनुभूति होगी। सिंगल को प्यार का इज़हार करके रोमांस करने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी का वाइल्ड फोरप्ले मल्टिपल ऑर्गेज्म का मजा देगा लेकिन इसका प्रतिकूल प्रभाव शरीर के कई हिस्सों और अंगों पर पड़ेगा। सिंगल की पुराने प्यार से मुलाकात होगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी का जबरदस्त रोमांस शारीरिक थकान और तनाव से मुक्ति देगा। सिंगल से डबल होने की फीलिंग दिमाग में रखकर सोशल साइट्स पर अपने लिए पार्टनर की खोज करना सफल रहेगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज सेक्सुअल प्लेजर तक पहुंचने के लिए साथी का मूड बनाने में समय लेगा। एक्स का फिर से सिंगल के जीवन में आना नेचुरल पेनकिलर की तरह काम करेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज रोमांस के दौरान दिमाग में दस बातों को सोचते रहने से साथी आपको कंपनी नहीं दे पाएंगे। एक्स को अपने जीवन में खुश देखकर सिंगल को संतुष्टि और सुखद अहसास होगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथ में पॉर्न देखना रोमांटिक बातें करना साथी को आकर्षित करेगा। शारीरिक खुशी और उत्तेजना की भावना को महसूस करेंगे। क्रश के शर्माने को उनके प्यार का इकरार समझने की भूल न करें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!