लव राशिफल 26 नवंबर - ये मोह-मोह के धागे, तेरी उंगलियों से जा उलझे

Edited By Prachi Sharma,Updated: 26 Nov, 2023 06:57 AM

love rashifal

आज साथी आपके साथ यौन सुख का आनंद उठाएंगे जो आपके दिन को नमकीन बना देगा। भावनाओं को व्यक्त करने के लिए

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपके साथ यौन सुख का आनंद उठाएंगे जो आपके दिन को नमकीन बना देगा। भावनाओं को व्यक्त करने के लिए सिंगल के लिए दिन बहुत बेहतर है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज रोमांस के जरिए साथी आपके साथ अपनी प्यार की फीलिंग्स को शेयर करेंगे। सिंगल को क्रश की तरफ से कुछ विशेष उपहार मिल सकता है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर आपके मन की बात बिना समझाएं समझ जाएंगे। ये विश्वास आपके रिश्ते में एक नई जान डाल देगा। सिंगल का मन अभी भी एक्स की यादों की खोया रहेगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज दिन को महकाने के लिए पार्टनर के साथ कुछ रोमांस भर स्पेशल पल बिताएंगे।  क्रश को देखकर सिंगल के मन में प्यार की घंटियां बजेंगी।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी मूवीज वाले रोमांस को असल लाइफ में करने की कोशिश करेंगे। ये रिश्ते में नयापन लेकर आएगा। सिंगल किसी खास का प्यार पाकर भाग्यशाली महसूस करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज किसी कारणवश साथी साथ होने के बावजूद भी आपसे दूर रहेंगे। अन्य पार्टनर के साथ खुशनुमा समय बिताएंगे। सिंगल जुबां के बजाय आंखों से अपने प्यार को बयां करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी का रोमांटिक मूड आपके दिन की खुशियों में इजाफा करेगा। अन्य पार्टनर की बाहों में बैठकर भविष्य की प्लानिंग करेंगे। सिंगल संगीत के माध्यम से क्रश का दिल जीतने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर आपकी मानसिक परेशानी को दूर करने के लिए अपनी रोमांस की कलाओं का प्रयोग करेंगे। सिंगल की क्रश की साथ दूरियां बढ़ सकती हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर रोमांस के साथ-साथ आपकी इच्छाओं का भी पूरा ध्यान रखेंगे। सिंगल का क्रश के क्रश के लिए प्यार उन्हें मशहूर बना देगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी का रोमांटिक मूड और प्यार में उत्साह आपके दिन को रंगीन बनाने का काम करेगा। सिंगल की बात करें तो उन्हें मिंगल होने के लिए मेहनत करनी पड़ सकती है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर की आपसे बातें छुपाना रिश्ते में दरार पैदा करेगी। अन्य पार्टनर के साथ रोमांस के रंग में रंगे रहेंगे। सिंगल की अचानक एक्स से मुलाकात उनकी दबी हुई फीलिंग्स को बाहर निकाल सकती है।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव लाइफ बहुत रसपूर्ण रहेगी। साथी का आपके प्रति आकर्षण संबंध बनाने पर मजबूर कर देगा। सिंगल लोग साथी की तलाश में व्याकुल रहेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!