March Lucky Zodiac: मार्च में होगा मंगल और शनि का बड़ा बदलाव, 5 राशियां रहेंगी भाग्यशाली

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 01 Mar, 2024 11:39 AM

march lucky zodiac

आज से मार्च का महीना आरंभ हो गया है। इस माह शनि और मंगल का बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है। 17 मार्च को शनि कुंभ राशि में उदय होंगे। मंगल और शनि की युति का निर्माण होगा। ज्योतिष विद्वानों के अनुसार

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

March Lucky Zodiac prediction: आज से मार्च का महीना आरंभ हो गया है। इस माह शनि और मंगल का बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है। 17 मार्च को शनि कुंभ राशि में उदय होंगे। मंगल और शनि की युति का निर्माण होगा। ज्योतिष विद्वानों के अनुसार जब किसी भी ग्रह का उदय होता है तो वो मंगलमय माना जाता है। शनि का उदय और मंगल के साथ युति होना 12 राशियों में से 5 राशियों के लिए बहुत भाग्यशाली रहेगा। आइए जानें शनि और मंगल का समन्यवय मार्च के महीने में किन 5 राशियों को बनाएगा लकी।

PunjabKesari March Lucky Zodiac prediction
मेष : मेष राशि वालों के लिए मार्च का महीना समृद्ध और संपन्न रहेगा। कामयाबी के योग रहेंगे। जो इच्छाएं पिछले महीने अधूरी रह गई थी, वो इस माह पूरी हो जाएंगी। परीक्षा या प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता हासिल होगी। प्रेम संबंधों में कामयाबी मिलेगी। भौतिक सुख-साधनों पर धन खर्च होगा लेकिन चादर देखकर पैर पसारें। क्रोध पर सयंम और वाणी में मिठास रखें।

सिंह: इस महीने तन और मन बहुत प्रसन्न रहेगा। भाग्य का भरपूर लाभ मिलेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। जितना परिश्रम करेंगे, उससे अधिक फल मिलेगा। आय के विभिन्न स्रोत बनेंगे। बहुत सारी यात्राएं करने को मिलेंगी। बच्चों से गुड न्यूज मिलेगी, जिससे परिवार के जीवन में सकारात्मकता आएगी। बिगड़े काम बनेंगे, लंबित पड़े कार्यों पर भी विराम लगेगा। सेहत को लेकर सावधान रहें।

PunjabKesari March Lucky Zodiac prediction
तुला: तन और मन की अतृप्त इच्छाओं को पूरा करने वाला रहेगा यह महीना लेकिन वर्क लोड अधिक रहेगा। फैमिली में प्रेम-प्यार बढ़ेगा। मार्च में खर्चों में बढ़ौतरी होगी लेकिन धन आगमन के बहुत से स्त्रोत भी बनेंगे। धार्मिक यात्रा पर जाना होगा। परिवार के बुजुर्ग व्यक्ति की सलाह आपको लक्ष्य पूरा करने में मदद करेगी। समाज में आपका रुतबा बढ़ेगा, बड़े लोगों से जान-पहचान में इजाफा होगा।

PunjabKesari March Lucky Zodiac prediction
मकर : मार्च का आरंभ तो सामान्य दिनों की तरह रहेगा लेकिन उत्तरार्ध में बहुत से बड़े सौदे हाथ लगेंगे। खाली हो रहा बैंक बैंलेस यकायक बढ़ने लगेगा। जिस खुशखबरी का लंबे समय से इंतजार था, वो पूरी होगी। करियर और बिजनेस को लेकर किए गए हर प्रयास में सफलता मिलेगी। गुप्त शत्रुओं से सावधानी बनाकर रखें। लव लाइफ में चल रही गलतफहमियां खत्म होंगी। बिजी शेड्यूल रहेगा।

मीन : सुख-सौभाग्य लेकर आएगा मार्च का महीना। थोड़ी-बहुत समस्याएं रहेंगी लेकिन मनचाहे परिणाम हासिल होंगे। संतान को सफलता के शिखर पर चढ़ता देखेंगे। भूमि-भवन से संबंधित विवाद खत्म होंगे, फैसला आपके हक में होगा। आय के बढ़िया स्रोत बनेंगे। मांगलिक कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे। किसी प्रियजन से मुलाकात अतीत में बिताए समय की सुखद यादें ताजा होंगी। संसार की हर खुशी हासिल करेंगे।

PunjabKesari March Lucky Zodiac prediction

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!