Shani transit January 2023 Meen rashi: शनि देव का कुंभ राशि में गोचर, मीन राशि पर प्रभाव

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 25 Jan, 2023 02:15 PM

शनिदेव 17 जनवरी 2023 से कुंभ रशि में गोचर कर गए हैं। आइए जानें मीन राशि पर इसका क्या प्रभाव रहेगा-

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Shani transit January 2023 Meen rashi: शनिदेव 17 जनवरी 2023 से कुंभ रशि में गोचर कर गए हैं। आइए जानें मीन राशि पर इसका क्या प्रभाव रहेगा-

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

ऐसा कहा जा रहा है की मीन राशि पर शनि की साढसाती शुरु हो जाएगी, जिससे उनमें खौफ छाया हुआ है। उन्हें डरने की जरुरत नहीं है क्योंकि मीन राशि जल तत्व की राशि है। शनि देव साढसाती के दौरान अपना अधिक प्रभाव नहीं डालते। शनि देव किसी भी तरह इन राशियों का नुकसन नहीं करते। आपकी कुंडली में चन्द्रमा की जो कर्क राशि है, वह पंचम भाव में आती है। जब किसी भी कुंडली में चन्द्रमा या मकर रशि त्रिकोण भाव में आ जाएं तो साढेसाती का असर नहीं होता इसलिए डरने की जरुरत नहीं है। 

शनि की साढेसाती काम करे या न करे दृष्टि काम करती है। फिलहाल शनि का गोचर बारहवें भाव से होगा, शनि की तीसरी दृष्टि जाएगी दूसरे भाव पर। ये है कुटुंब, फ्रेंड सर्कल, धन, मुंह से संबंधित रोग, ईटिंग हैबिट्स का भाव। इन चीजों को कंट्रोल में रखें। अगर किसी के साथ कोई वाद-विवाद होता है तो अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। ऐसे में आपको कुछ खास उपाय करने की जरुरत नहीं है। केवल अपने लाइफ स्टइल और बिहेवियर में चेंज करके परिस्थितियों को अपने कंट्रोल में किया जा सकता है।   

शनि की दूसरी दृष्टि यानि सप्तम वाली पड़ेगी छठे भाव पर जो रोग, ऋण और शत्रु का भाव है। इन तीनों को शनि प्रभावित करेंगे। किसी के साथ धन का लेन-देन न करें। दोनों परिस्थितियों में नुकसान होगा। सेहत संबंधित छोटी-मोटी समस्या को हल्के में न लें, ये आगे चलकर बड़ी समस्या क रुप धारण कर लेंगी। किसी की गारंटी लेने से बचें। 

शनि की अगली दृष्टि पड़ रही है भाग्य स्थान पर यानी ऐसे में भाग्य मंद हो जाता है। जो चाहते हैं उसे पूरा नहीं कर पाएंगे। 9वां भाव धार्मिक यात्रा का भाव है, वहां पर समस्याएं आ सकती हैं, ध्यान रखें। 

दशा, अंतर्दशा और महदशा चल रही है तो उपाय अवश्य करें। अपने सबोर्डिनेट्स के साथ इज्ज्त से पेश आएं।

 7 शनिवार छाया पात्र का दान करें।

7  शनिवार की शाम काले उड़द और काले तिल शाम के समय दान करें।

नरेश कुमार
https://www.facebook.com/Astro-Naresh-115058279895728

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!