Tarot Card Rashifal (21st november): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 21 Nov, 2023 07:11 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको कोई जिम्मेदारी भरा काम मिल सकता है। मन की कोई बात माता जी से शेयर करेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको कोई जिम्मेदारी भरा काम मिल सकता है। मन की कोई बात माता जी से शेयर करेंगे। छात्रों के लिए आज का दिन काफी हद तक बेहतर रहने वाला है। घुटनों का दर्द पहले से बढ़ सकता है।

वृष- आज का दिन आपके लिए खुशहाल रहने वाला है। किसी सम्मानित व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। कामकाज में आपको गोपनीयता बना कर रखने की जरूरत है। परिवार वालों के साथ मूवी देखने जाएंगे। घर के लिए कोई जरूरी वस्तु खरीद सकते हैं।  

मिथुन- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। माता की कोई इच्छा पूरी करेंगे, जिससे उनका मन प्रसन्न रहेगा। कोई करीबी व्यक्ति आपसे मदद मांग सकता है। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। लवमेट काफी देर तक फोन पर बात करेंगे।

कर्क- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। प्रॉपर्टी खरीदने का विचार बना रहे लोग प्रॉपर्टी डीलर्स से मुलाकात करेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। इस राशि के बच्चे किसी चीज को खरीदने के लिए जिद कर सकते हैं।

सिंह- आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। पिता जी आपको कोई जिम्मेदारी भरा काम सौंप सकते हैं। जमीन-जायदाद से जुड़े मामले में जीत मिलेगी। परिवार में खुशी का माहौल बनेगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों की मेहनत जल्द रंग लाएगी।

कन्या- आज का दिन काम में सफलता प्राप्त करने के लिए बहुत अच्छा है। परिवार में शांति और मेल-मिलाप बना रहेगा। नौकरी और कामकाज में सहकर्मियों की मदद मिलती रहेगी। ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है। सेहत को लेकर लापरवाही न करें।

तुला- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। किसी बात को लेकर आपका मन परेशान रहेगा। किसी दोस्त से धोखा मिलेगा। जीवनसाथी को आपकी किसी बात का बुरा लग सकता है। बिजनेस कर रहे लोगों को थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है।

वृश्चिक- आज का दिन आपके  लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है। किसी को उधार देने से पहले सोच-विचार कर लें। माता के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बना सकते हैं। इस राशि की महिलाएं घर के कामों में बिजी रहेंगी। खून संबंधी समस्या को नजरअंदाज न करें।

धनु- आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। बिजनेस में उम्मीद से ज्यादा लाभ मिलने की संभावना है। जीवनसाथी से कोई तोहफा मिलने की संभावना है। किसी से चल रही अनबन को बातचीत करके दूर करने की कोशिश करेंगे।

मकर- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। इस राशि के युवा पढ़ाई के साथ पार्ट-टाइम काम भी शुरू कर सकते हैं। राजनीति में आपके अच्छे कार्यों की तारीफ होगी। धार्मिक कार्य में आपकी रुचि बढ़ेगी। लव पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई अहम फैसला ले सकते हैं।    

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है। व्यापार में साझेदारी से लाभ होगा, चीजों को बेहतर ढंग से करने का प्रयास करेंगे। किसी काम को पूरा करने के लिए पिता की मदद लेनी पड़ सकती है। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके हक में रहेगा।

मीन- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। किसी को बिना मांगे सलाह न दें। परिवार में किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको अपने जूनियर्स का पूरा सहयोग मिलेगा। पिता की सेहत को लेकर मन चिंतित रहेगा।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!